शिकागो: घर में झगड़े के बाद गोलीबारी में चार लोगों की मौत, चार घायल

अमेरिका में शिकागो के एंगलवुड इलाके के एक घर में बहस के बाद हुई गोलीबारी की घटना में चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हुए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पीड़ितों की जानकारी का खुलासा नहीं पुलिस ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना मंगलवार तड़के करीब 5:42 बजे हुई.

शिकागो: घर में झगड़े के बाद गोलीबारी में चार लोगों की मौत, चार घायल
फाइल फोटो

शिकागो: अमेरिका में शिकागो के एंगलवुड इलाके के एक घर में बहस के बाद हुई गोलीबारी की घटना में चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हुए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पीड़ितों की जानकारी का खुलासा नहीं

पुलिस ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना मंगलवार तड़के करीब 5:42 बजे हुई. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस को पीड़ितों के बारे में थोड़ी जानकारी मिली है. माना जा रहा है कि इनमें से कोई भी नाबालिग नहीं था. जान गंवाने वाली महिलाओं की उम्र एवं पहचान का खुलासा नहीं किया गया है.

हमलावर के बारे में सही जानकारी नहीं

पुलिस प्रवक्ता टॉम हर्न ने कहा कि जांचकर्ता यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि गोलीबारी करने वाला एक व्यक्ति था या एक से अधिक लोग घटना में शामिल हैं. साथ ही गवाहों का पता लगाने का भी प्रयास जारी है. पुलिस के मुताबिक, चार घायलों में से 25 वर्षीय युवक और एक अन्य व्यक्ति के सिर में पीछे से गोली मारी गई. इनकी हालत के बारे में जानकारी सामने नहीं आयी है, जबकि 23 वर्षीय युवती और एक अन्य महिला की हालत नाजुक बनी हुई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.