अमेरिका: Revealing Dress पहनने पर पड़ोसी ने बुलाई पुलिस, महिला ने कहा-मुझे कपड़े चुनने का हक
Advertisement

अमेरिका: Revealing Dress पहनने पर पड़ोसी ने बुलाई पुलिस, महिला ने कहा-मुझे कपड़े चुनने का हक

महिला ने बताया कि उसकी पड़ोसन को उसकी ड्रेस भड़काऊ लगी. यही नहीं, उसने पहले तो महिला से भी बहस की थी और कहा था कि वो पूरी तरह से बदन को ढंकने वाले कपड़े पहने.

तस्वीर: सोशल मीडिया/Rovi Wade

वॉशिंगटन: अमेरिका को पूरी दुनिया में खाने और पहनावे के मामले में आजाद देश के तौर पर देखा जाता है. लेकिन यहां हाल ही में हुई एक घटना ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. यहां एक महिला के कपड़े रोवी वेड उसकी पड़ोसन को पसंद नहीं आए, तो उसने पुलिस बुला ली. यही नहीं, पुलिस ने भी महिला ने बातचीत की और महिला ने अपनी बात पूरी मजबूती से पुलिसकर्मियों के सामने रखी. इस महिला का नाम रोवी वेड है, जिसने सोशल मीडिया पर पूरी कहानी बयान की. 

  1. पड़ोसी महिला ने बुलाई पुलिस
  2. ड्रेस नहीं आ रही थी पसंद
  3. महिला ने बताया-मेरा स्टाइल, मेरी बॉडी उसे नहीं पसंद

पड़ोसी को ड्रेस लगी 'रिवीलिंग'

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के मुताबिक, रोवी वेड ने बताया कि उसकी पड़ोसन को उसकी ड्रेस रिवीलिंग और इनप्रोप्रिएट (Inappropriate Outfit) लगी. यही नहीं, उसने पहले तो महिला से भी बहस की और कहा था कि वो पूरी तरह से बदन को ढंकने वाले कपड़े पहने. ये कपड़े पूरी तरह से भड़काऊ हैं. रोवी वेड के सामने जब पुलिस आई, तो एक बार वो हैरान रह गई. फिर उन्होंने कहा कि मैंने पूरी तरह से कपड़े पहने हैं. मेरी पड़ोसन को ये पसंद नहीं आया, क्योंकि उसे मेरी स्टाइल पसंद नहीं है. मेरी बॉडी से उसे परेशानी होती है. मुझे खुद को सेक्सी दिखने का पूरा हक है और मैं ऐसा करना जारी रखूंगी. वेड ने पुलिसकर्मियों से कहा कि मुझे वाकई नहीं पता कि मेरी पड़ोसन को मेरी किस बात से परेशानी है और वो मुझसे क्या चाहती है.

ये भी पढ़ें: पूर्व फुटबॉलर की पत्नी की मौत के बाद प्रॉपर्टी पर फंसा पेंच, 1 'लेटर' ने दिलाया बेटी को हक

सोशल मीडिया पर लोगों ने की रोवी की तारीफ

इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे 11 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा. इस पोस्ट पर कमेंट करने वाले लोगों ने रोवी वेड की तारीफ की है कि उन्होंने बिना दबाव में आए अपनी बात सही तरीके से रखी. रोवी वेड ने बताया कि जब उन्होंने पुलिसकर्मियों के सामने अपनी बात रख दी, तो पुलिस वाले वहां से चले गए. 

Trending news