VIDEO : सोती हुई बाघिन को छेड़ना बाघ को पड़ा भारी
Advertisement

VIDEO : सोती हुई बाघिन को छेड़ना बाघ को पड़ा भारी

इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख-देख कर लोगों का मन नहीं भर रहा है. दो बाघों का यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसका लोग अपने-अपने तरीके से मतलब निकाल रहे हैं हांलाकि इस वीडियो में यह नहीं बताया गया है कि यह दोनों बाघ मादा है या नर लेकिन फिर भी लोग अपने आप अंदाजा लगा रहे हैं सोता हुआ बाघ मादा है और इसे जगाने वाला बाघ नर है. ऐसे में वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मजाक भी शुरू हो गए है. कोई इन दोनों बाघों को पती-पत्नी बता रहा है तो कोई कह रहा है यह नींद का असर है. 

साल भर पहला यह वीडियो अब भी है सोशल मीडिया पर हिट.

नई दिल्ली : इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख-देख कर लोगों का मन नहीं भर रहा है. दो बाघों का यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसका लोग अपने-अपने तरीके से मतलब निकाल रहे हैं हांलाकि इस वीडियो में यह नहीं बताया गया है कि यह दोनों बाघ मादा है या नर लेकिन फिर भी लोग अपने आप अंदाजा लगा रहे हैं सोता हुआ बाघ मादा है और इसे जगाने वाला बाघ नर है. ऐसे में वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मजाक भी शुरू हो गए है. कोई इन दोनों बाघों को पती-पत्नी बता रहा है तो कोई कह रहा है यह नींद का असर है. 

नहीं कम हो रहा है वीडियो का क्रेज

यह वीडियो है तो एक साल पुराना लेकिन इन दिनों खूब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. ट्विटर पर भी यह वीडियो 1 जुलाई को खूब छाया रहा. ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा गया था कि बाघिन ने नींद से जगाने के लिए बाघ को भगा दिया.

 

क्या है इस वीडियो में?

यह वीडियो डब्लिन जू का है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक टाइगर सो रहा है. दूसरा टाइगर सो रहे टाइगर के पास आता है और उसे जगाने की कोशिश करता है. लेकिन सो रहे टाइगर को उठना पसंद नहीं आता है वह जगाने वाले बाघ पर झपट पड़ता है. नींद से जागा बाग इतने गुस्से में जगाने वाले बाघ सहम कर चुपचाप पीछे हट जाता है और वहां पास में एक तालाब से पानी पीने लगता है.

 

इस वीडियो में एक बच्चा भी है

दिलचस्प बात यह है कि इस पूरे वीडियो में एक बच्चा भी नजर आ रहा है. यह बच्चा शीशे के पीछे खड़ा होकर शेरों को देख रहा है. लेकिन जैसे ही सोता हुआ टाइगर गुस्से में जगाने वाले टाइगर पर छपटता है तो यह बच्चा डरकर भाग जाता है. 

Trending news