VIDEO: जलती हुई बिल्डिंग से दो भाईयों ने लगाई छलांग, नीचे खड़े लोगों ने ऐसे बचाया

एक 33 फीट ऊंची बिल्डिंग की खिड़की से दो भाईयों ने उस वक्त छलांग लगा दी जब बिल्डिंग में आग लग गई. 

VIDEO: जलती हुई बिल्डिंग से दो भाईयों ने लगाई छलांग, नीचे खड़े लोगों ने ऐसे बचाया

पेरिस: एक 33 फीट ऊंची बिल्डिंग की खिड़की से दो भाईयों ने उस वक्त छलांग लगा दी जब बिल्डिंग में आग लग गई. बिल्डिंग के नीचे खड़ी भीड़ ने उन दो भाइयों की जान बचा ली. ये घटना मंगलवार की है जब फ्रांस (France) के दक्षिण पूर्वी शहर ग्रेनोबल में 10 साल और 3 साल के ये दोनों भाईयों को गिरने से पहले ही लपक लिया गया और इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद दोनों को कोई चोट नहीं आई.

इस घटना की फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का खिड़की से लटका हुआ है, जिसे शायद उसके भाई ने ही लटकाया हुआ है और घर के अंदर से काला धुंआ तेजी से खिड़की के रास्ते बाहर जा रहा है. फिर वह गिरता है और भीड़ उसे लपक लेती है.

तभी एक दूसरा लड़का अपार्टमेंट ब्लॉक से छलांग मारता है और भीड़ उसे भी लपक लेती है. बिल्डिंग के 17 निवासी उन दोनों 10 साल व 3 साल के दोनों बच्चों को लेकर फौरन हॉस्पिटल पहुंचे. उन लड़कों को कोई चोट नहीं आई लेकिन उन बच्चों को लपकते वक्त 25 साल के एक छात्र की कलाई की हड्डी जरूर टूट गई.

ये भी पढ़ें:- जल्द भारत लाया जाएगा विजय माल्या! UK उच्चायुक्त बोले- बॉर्डर पार कर लेने से अपराधी बच नहीं सकते

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.