close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देखें वीडियो: 'हवस' मिटाने के लिए लड़कियों, महिलाओं को जबरन घसीटकर ले जाते नजर आए IS आतंकी

इस्‍लामिक स्‍टेट के आतंकियों ने बहशीपन और क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं। हाल में इसी तरह की एक और बर्बरतापूर्ण और शर्मनाक कृत्‍य को इन आतंकियों ने अंजाम दिया। हाल में सामने आई एक वीडियो फुटेज में आईएस आतंकी लड़कियों और महिलाओं के एक समूह को जबरन उनके परिवारों से अलग किया और अपनी सेक्‍स चाहत को पूरा करने के लिए उन्‍हें घसीटकर ले जाते नजर आए।

देखें वीडियो: 'हवस' मिटाने के लिए लड़कियों, महिलाओं को जबरन घसीटकर ले जाते नजर आए IS आतंकी
फोटो सौजन्‍य: वीडियो ग्रैब

बेरुत: इस्‍लामिक स्‍टेट के आतंकियों ने बहशीपन और क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं। हाल में इसी तरह की एक और बर्बरतापूर्ण और शर्मनाक कृत्‍य को इन आतंकियों ने अंजाम दिया। हाल में सामने आई एक वीडियो फुटेज में आईएस आतंकी लड़कियों और महिलाओं के एक समूह को जबरन उनके परिवारों से अलग किया और अपनी सेक्‍स चाहत को पूरा करने के लिए उन्‍हें घसीटकर ले जाते नजर आए।

कुछ यजीदी कार्यकर्ताओं की ओर से हाल में अपलोड की गई एक वीडियो में आईएस के आतंकी लड़कियों और महिलाओं को जबरन उनके परिवार से अलग करते नजर आए। इस दौरान यजीदी समुदाय के लिए लोग रोते-चिल्‍लाते भी नजर आ रहे हैं। कुछ लड़कियों को बालों से पकड़कर घसीटते हुए जबरन ले गए।

ज्ञात हो कि इस्‍लामिक स्‍टेट के उभार के बाद इराक में यजीदी महिलाएं काफी दर्द और अत्‍याचार से गुजर रही हैं। इन महिलाओं को निरंतर रेप का शिकार बनाया जाता है, सेक्‍स गुलाम के तौर पर बेचा जाता है और जबरन गर्भपात की पीड़ा से भी इन्‍हें गुजरना पड़ता है। हालांकि, इनमें से कुछ महिलाएं संयोगवश इनके चंगुल से बचकर निलकने में कामयाब हो गईं, लेकिन अधिकांश को गुलाम के तौर पर रखा जा रहा है और हवस का शिकार बनाया जा रहा है।

देखें वीडियो-

(वीडियो साभार- मेल ऑनलाइन वीडियो)