बच्ची से हाथ मिलाने में चूक गए थे क्राउन प्रिंस, फिर अचानक उसके घर पहुंचकर दिया सरप्राइज

क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद को अपने बीच पाकर मासूम आइशा पुलकित हो उठीं.

बच्ची से हाथ मिलाने में चूक गए थे क्राउन प्रिंस, फिर अचानक उसके घर पहुंचकर दिया सरप्राइज
मासूम आइशा से मुलाकात करने पहुंचे शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान.

नई दिल्ली: अबू धाबी (Abu Dhabi) के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान (Sheikh Mohamed Bin Zayed Al Nahyan) से हाथ मिलाने में असफल रहने वाली मासूम लड़की की खुशियों का उस वक्त ठिकाना नहीं रहा, जब खुद प्रिंस उसके घर पहुंच गए. लड़की के घर जाकर क्राउन प्रिंस न सिर्फ उससे मिले बल्कि उसके साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं. अब सोशल मीडिया पर अल नाहयान के सरल स्वभाव की खूब तारीफ हो रही है.

छोटी-सी लड़की आइशा मोहम्मद माशीत अल मजरौई ने सऊदी अरब के उप प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुल अजीज के आधिकारिक स्वागत के दौरान शेख मोहम्मद बिन जायद को बधाई देने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया था, लेकिन क्राउन प्रिंस हाथ मिलाने से चूक गए और वह पल कैमरे में कैद हो गया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मासूम बच्ची के पक्ष में प्रतिक्रियाएं आने लगीं. इस वाकए के बाद शेख मोहम्मद बिन जायद का कथित तौर पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें मजरौई परिवार से मुलाकात करते दिखे.

माना जा रहा है कि अपनी चूक का एहसास होने पर प्रिंस मोहम्मद विशेष तौर पर मासूम आइशा से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बच्ची के परिजनों के साथ भी काफी समय बिताया और उनके स्वागतभाव की जमकर तारीफ की. आइशा भी देश की दिग्गज हस्ति से मिलकर गदगद हो उठीं.

 'प्यार की खातिर' अबू धाबी चली गई भारतीय लड़की, इस्लाम अपनाकर कहा- मैं यहां शादी करने आई हूं

अब क्राउन प्रिंस की इस विशेष यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग भी मिलनसार स्वभाव के लिए क्राउन प्रिंस काफी वाहवाही कर रहे हैं.