पाकिस्तान में पैदा हुए डोनाल्ड ट्रंप और नाम 'दाउद इब्राहिम खान' ? देखें video
Advertisement

पाकिस्तान में पैदा हुए डोनाल्ड ट्रंप और नाम 'दाउद इब्राहिम खान' ? देखें video

अमेरिका के नव-निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने अजीब दावा किया है। नियो न्यूज की इस रिपोर्ट में डोनाल्ड ट्रंप के पाकिस्तान में पैदा होने और उनका नाम दाउद इब्राहिम खान होने का दावा किया गया है।

तस्वीर के लिए साभार- यू-ट्यूब वीडियो

नई दिल्ली: अमेरिका के नव-निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने अजीब दावा किया है। नियो न्यूज की इस रिपोर्ट में डोनाल्ड ट्रंप के पाकिस्तान में पैदा होने और उनका नाम दाउद इब्राहिम खान होने का दावा किया गया है।

उर्दू भाषा के नियो न्यूज की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आप विश्वास करें या नहीं, अमेरिका के राष्ट्रपति निर्वाचित डोनाल्ड ट्रंप का जन्म पाकिस्तान में हुआ था। 8 नवंबर को अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद पोस्ट की गई वीडियो पोस्ट में ट्रंप के बचपन की तस्वीर को भी दिखाया गया है। इस रिपोर्ट में ट्रंप के जन्म स्थान, समय आदि के बारे में भी जानकारी दी गई है।   

watch video
 

नियो न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि ' ट्रंप का जन्म दाउद इब्राहिम खान के तौर पर हुआ था।' वर्ष 1954 में जन्मे ट्रंप का बचपन तालिबान के कब्जे वाले वजीरिस्तान में हुआ था। उनके माता-पिता की एक  कार दुर्घटना में मौत हो गई थी और इसके बाद ब्रिटिश भारतीय सेना के एक अधिकारी ने लंदन में पाला। बाद में, उन्हें ट्रंप परिवार ने गोद ले लिया और उन्हें अमेरिका ले जाया गया। हालांकि जी मीडिया वीडियो में इस दावे की पुष्टि नहीं करता है।

Trending news