Meena Harris: कमला हैरिस की भांजी को अमेरिका ने दिया झटका, किसान आंदोलन पर दे चुकीं बयान
Advertisement

Meena Harris: कमला हैरिस की भांजी को अमेरिका ने दिया झटका, किसान आंदोलन पर दे चुकीं बयान

भारत में किसान आंदोलन का समर्थन कर चर्चा में आईं मीना हैरिस को अब व्हाइट हाउस के वकीलों की ओर से चेतावनी दी गई है. उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना को लगातार अपनी आंटी के नाम का फायदा उठाते देखा गया है.

मीना हैरिस (फोटो साभार : ट्वविटर)

नई दिल्ली: भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर चर्चा में आईं मीना हैरिस को अब व्हाइट हाउस के वकीलों ने चेतावनी दी है कि वह अपना ब्रांड चमकाने के लिए कमला हैरिस के नाम का इस्तेमाल न करें. मीना, अमेरिकी उपराष्ट्रति कमला हैरिस की भांजी हैं और पेशे से वकील हैं. इसके अलावा वह कई कार्यक्रमों से भी जुड़ी हुई हैं. 

  1. व्हाइट हाउस के वकीलों ने किया आगाह
  2. 'कमला हैरिस के नाम का इस्तेमाल न करें'
  3. किसान आंदोलन का समर्थन कर चुकी हैं मीना

कमला के नाम से न करें ब्रांडिंग

मीडिया रिपोर्ट के हवाला से बताया गया कि व्हाइट के वकीलों ने मीना हैरिस को अपने बर्ताव में बदलाव करने के लिए कहा है. साथ ही यह ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं कि वह अपनी ब्रांडिंग के लिए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के नाम का इस्तेमाल कतई न करें. साथ ही मीना हैरिस को किसी भी व्यवसायिक कार्यक्रम के लिए उपराष्ट्रपति के नाम का इस्तेमाल न करने की हिदायत दी गई है. कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने के बाद मीना के प्रमोशनल इवेंट्स समेत उनकी गतिविधियों पर व्हाइट हाउस भी लगातार नजर बनाए हुए है.

ये भी पढ़ें: Farmers Protest: अभिनेत्री Amanda Cerny ने Rihanna के ट्वीट को Propaganda बताने वालों को दिया जवाब

मीना हैरिस को भारत में कोई पहचान भले ही हासिल नहीं है लेकिन अमेरिका में वह एक वकील और सोशल मीडिया एक्टिविस्ट के तौर पर मशहूर हैं. इंस्टाग्राम पर मीना के करीब 8 लाख फॉलोअर्स हैं, जहां वह निजी और राजनीतिक पोस्ट करती रहती हैं. इसके अलावा मीना को कई किताबों से शोहरत हासिल हुई है. इसके साथ ही वह 'फिनोमिनल' नाम से महिलाओं के कपड़ों के एक ब्रांड को भी चलाती हैं.

किसान आंदोलन पर क्या कहा था?

मीना हैरिस ने किसान आंदोलन को लेकर कहा था, 'ये कोई संयोग नहीं है कि दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र पर एक महीने पहले हमला किया गया और अब सबसे बड़े लोकतंत्र पर हमला किया जा रहा है. हम सभी को भारत में इंटरनेट शटडाउन और किसान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पैरामिलिट्री हिंसा के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.'

VIDEO

Trending news