UK: उसकी मुस्कुराहट की दुनिया थी दीवानी, अब है ऐसी हालत कि आंखों पर नहीं होगा यकीन

एक 24 साल की महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी मुस्कुराहट खोने का दर्द बयान किया है.

UK: उसकी मुस्कुराहट की दुनिया थी दीवानी, अब है ऐसी हालत कि आंखों पर नहीं होगा यकीन
फोटो साभार: Tiktok/@brooklynsweeet1

नई दिल्ली: एक 24 साल की महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी मुस्कुराहट खोने का दर्द बयान किया है. इस पोस्ट में उसने कहा,'कभी मेरी एक प्यारी सी मुस्कान की दुनिया दीवानी थी, लेकिन दांत नहीं होने पर मेरी खुशियां कुछ इस तरह छिन चुकी हैं.' ब्रुक जॉनसन नाम की महिला ने बाकायदा एक वीडियो पोस्ट कर अपनी कहानी साझा की है. 

'वीडियो में बयान किया दर्द'

महिला ने टिक टॉक(Tik Tok) पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी मुस्कान पर कितना गर्व महसूस करती थीं. द सन में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक ब्रुक ने अपने दांत खोने से पहले अपनी मुस्कान की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. ब्रुक ने कहा कि कैसे दांत खोने से उसका आत्मविश्वास बुरी तरह डगमगा गया था लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही ऐसे हालातों से बाहर निकल जाऊंगीं.

वीडियो में उसने कहा, 'मैं बस आप सभी सिर्फ ये बताना चाह रही थी कि मेरी मुस्कान कैसी हुआ करती थी. जितनी तारीफ कभी मेरे दांतो के लिए मिलती थी उतनी तो आंखो और बालों के लिए भी नहीं मिली लेकिन अब ऐसा नहीं है.'

ये भी पढ़ें - मां ने नवजात समेत दो साल के बेटे को दूसरी मंजिल से फेंका, जानें फिर क्या हुआ

ढ़ेर सारे हैशटैग के साथ रखी मन की बात

इरादों और फैसले को लेकर अटल 24 साल की ब्रुक ने अपने पोस्ट में ढ़ेर सारी तस्वीरें और हैशटैग के साथ अपने मन की बात दुनिया से साझा की है. अपनी हालिया पोस्ट उन्होंने #badteeth, #gofundme, #nojudgementzone, #bekind2everyone और  #positiveenergy. का जिक्र करते हुए संदेश दिया है कि किसी भी हाल में अपना धैर्य नहीं खोना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Ex Boyfriend ने इतना पीटा कि सुन्‍न हो गई थी महिला, 1 साल बाद शेयर कीं चोटों की Photo

'फंड रेसिंग से लौटेंगे अच्छे दिन'

ब्रुक फिलहाल सोशल मीडिया के जरिए अपने खूबसूरत दांत वापस पाने के लिए फंड जुटा रही हैं. इस दौरान उनकी सहेली ने बताया कि कैसे 16 साल की उम्र में ब्रुक के दांतों का इनेमल कमजोर होने लगा था और फिर जब तक वो 22 साल की हुई, तब तक उसके सभी दांत पूरी तरह से सड़ चुके थे या बाहर गिर रहे थे. 

ब्रुक की दोस्त ने ये भी कहा, ' उसके पास कोई इंस्योरेंस पॉलिसी नहीं है ऐसे में वो डेंटिस्ट का भारी भरकम बिल अपनी जेब से नहीं भर सकती है. ऐसे में आप कल्पना कर सकते हैं, एक 24 वर्षीय युवा महिला के लिए ये सब किसी बड़ी आपदा से कम नहीं है. लेकिन लोग मदद करके उसे फिर से मुस्कुरानने की वजह जरूर दे सकते हैं.'

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.