Wedding ring: पति ने शादी पर बनवाई छोटी डायमंड रिंग, गुस्साई पत्नी ने कर डाली ऐसी हरकत
Advertisement

Wedding ring: पति ने शादी पर बनवाई छोटी डायमंड रिंग, गुस्साई पत्नी ने कर डाली ऐसी हरकत

Wedding ring: टिकटॉक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि मेरी पत्नी को अपनी तीन कैरेट हीरे की छोटी अंगूठी पहनने में शर्म आती है, इसलिए वह इसके बजाय एक रबर बैंड पहनती है. इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई और लोगों ने कपल को अलग होने की सलाह तक दे डाली. 

Wedding ring: पति ने शादी पर बनवाई छोटी डायमंड रिंग, गुस्साई पत्नी ने कर डाली ऐसी हरकत

Wife is ashamed of small wedding ring: शादी को लेकर हर लड़की के मन में कुछ ख्वाहिश जरूर होती है और वह पूरी न होने पर उसका दिल टूट जाता है. लेकिन एक लड़की ने शादी की अंगूठी छोटी होने पर कुछ ऐसा जिसके बारे में सोचना भी मुश्किल है. अब लड़की के मंगेतर ने यह पूरा किस्सा लोगों के साथ शेयर किया है.

हाथ में पहन लिया रबर बैंड

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक एक शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी उसके लिए खरीदी गई शादी की छोटी अंगूठी को लेकर इतनी शर्मिंदा थी कि उसने इसे पहनने से इनकार कर दिया. यही नहीं इसके बजाय लड़की ने अंगुली पर एक रबर बैंड बांध लिया.

TikTok यूजर अराश ने अपने फॉलोअर्स के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने पत्नी का हाथ दिखाया और बताया कि उसने तीन कैरेट की शादी की अंगूठी खरीदी थी जो अब पत्नी के हाथ से गायब है. इसके बजाय, उसकी फिंगर पर एक छोटा सफेद रबर बैंड है. उसने कैप्शन में समझाया कि उसे लगता है कि उसके लिए खरीदी गई अंगूठी में हीरा बहुत छोटा है.

पति ने बनवाई थी डायमंड रिंग

वीडियो पोस्ट करते ही वायरल हो गया और अराश के फैंस ने कमेंट करने शुरू कर दिए. इसके बाद क्लिप को 15 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ लोग अराश को नई अंगूठी खरीदने की सलाह भी देते दिखे.

टिकटॉक पर अराश ने फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा था कि मेरी पत्नी को अपनी छोटी डायमंड रिंग पहनने में शर्म आती है, इसलिए वह इसके बजाय इस रबर बैंड को पहनती है. एक अन्य क्लिप में पत्नी की ओर से कहा गया कि मेरी अंगूठी काफी छोटी है, अगर यह बड़ी होती तो वह इसे जरूर पहनती.

ये भी पढ़ें: कार ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, हादसे का VIDEO देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस वीडियो पर एक यूजर ने अनोखा कमेंट करते हुए छोटी सी बात पर तलाक लेने की सलाह दे डाली. उसने कहा कि रिंग को अलग रखो और तलाक के कागजात तैयार कर लो. इसके अलावा एक अन्य ने लिखा कि यह बहुत की बुरा है, लड़कियों को कभी संतुष्ट नहीं किया जा सकता. 

Trending news