close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूएई में भारतीय की पत्नी हुई गायब, प्रवासी ने समुदाय से की खोजने की अपील

खलीज टाइम्स के अनुसार, रोहिणी परेरा, अल कुवैती अस्पताल के निकट अपने घर से 9 जून को अपने घर से चली गईं. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं और पांच बच्चों की मां है.

यूएई में भारतीय की पत्नी हुई गायब, प्रवासी ने समुदाय से की खोजने की अपील
जब वह गायब हुईं तो उन्होंने जूते नहीं पहने हुए थे.

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक भारतीय प्रवासी ने समुदाय से अपनी पत्नी के खोज में सहायता के लिए भावनात्मक अपील की है. उसकी पत्नी बीते 65 दिनों से उसके घर से लापता है. खलीज टाइम्स के अनुसार, रोहिणी परेरा, अल कुवैती अस्पताल के निकट अपने घर से 9 जून को अपने घर से चली गईं. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं और पांच बच्चों की मां है. परेरा के पति मधुसूदनन (63) ने यह जानकारी दी.

केरल के मधुसूदनन ने कहा, 'मुझे यकीन है कि वह कहीं जीवित होंगी. मैं अपनी पत्नी को पाने की उम्मीद में घंटो सड़कों पर उन्हें खोज रहा हूं'. परिवार ने 58 वर्षीय परेरा की खोज के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. परेरा श्रीलंका की है. लेकिन परेरा के पति ने कहा कि उनकी खोज में सफलता नहीं मिली है.

रिपोर्ट के अनुसार, मधुसूदनन ने कहा कि उनकी पत्नी का मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था. जब वह गायब हुईं तो उन्होंने जूते नहीं पहने हुए थे और उनका मोबाइल फोन घर पर है.

परिवार, जिसमें उनके पांच बच्चे शामिल हैं, बिना वैध दस्तावेजों के यूएई में रह रहे थे और उनकी दुर्दशा की रिपोर्ट एक दैनिक ने दी थी. संयुक्त अरब अमीरात द्वारा माफी की घोषणा के बाद उनकी मदद की गई और परिवार ने अपनी स्थिति को वैध किया.

परेरा के पति ने कहा, 'शारजाह पुलिस परेरा को खोजने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. उसके मामले की मीडिया में रिपोर्ट आने के बाद मुझे कुछ लोगों ने कॉल किया. लेकिन आखिरकार कुछ हाथ नहीं लगा'.