Ukraine: पति पर महिलाओं से अफेयर का शक, पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में कस दिया बोल्ट

पति आराम से घर पर सो रहा था उसे इस बात का कतई अहसास नहीं था कि पत्नी क्या करने जा रही है. पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट में नट बोल्ट कस दिया इसके बाद उसका बुरा हाल हो गया.  

Ukraine: पति पर महिलाओं से अफेयर का शक, पत्नी ने प्राइवेट पार्ट में कस दिया बोल्ट
फाइल फोटो.

कीव: यूक्रेन (Ukraine) में एक महिला ने पति से बदला लेने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. पत्नी को शक था कि उसका पति चीट कर रहा है. पति अन्य महिलाओं से संबंध न बना पाए इसके लिए पत्नी ने ऐसी हरकत की कि पति की जान पर बन आई. इलाज के दौरान डॉक्टरों के भी पसीने छूट गए. 

डॉक्टरों के भी छूटे पसीने

यूक्रेन के एक शहर  Zaporozhye में रहने वाली एक महिला को शक था कि उसके पति का कई और महिलाओं से अफेयर चल रहा है. पति को इस का अहसास ही नहीं था कि पत्नी उससे बेहद ही दर्दनाक बदला लेने वाली है. रात को पति की जैसी ही आंख लगी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट में मेटल का नट कस दिया. इसके बाद पति अस्पताल पहुंचा, डॉक्टरों को भी शुरुआत में समझ नहीं आया कि ये नट कैसे हटाया जाए.

एंगल ग्राइंडर से काटा गया नट

डॉक्टरों ने पहले इस नट को साबुन के पानी से हटाने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. अंत में डॉक्टरों को सर्जरी का फैसला लेना पड़ा. The Sun कि रिपोर्ट के मुताबिक सिटी अस्पताल में डॉक्टरों ने सर्जरी के जरिए शख्स के प्राइवेट पार्ट से नट हटाया. डॉक्टरों को ऑपरेशन के दौरान एंगल ग्राइंडर जैसे विशेष उपकरणों का उपयोग करना पड़ा. ऑपरेशन के बाद भी कई दिनों तक शख्स को दर्द से गुजरना पड़ा.

यह भी पढ़ें; बॉयफ्रेंड की हरकतों से तंग आकर लगवाया CCTV, रिकॉर्ड हुआ ऐसा वीडियो

कैंची से प्राइवेट पार्ट काटा

इसी तरह का एक मामला वियतनाम में सामने आया, जहां एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट कैंची से काट दिया. स्थानीय अखबार, वीएन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक 40 वर्षीय शख्स अपने घर पर सोने के लिए गया था, उसे पता नहीं था कि क्या होने वाला है. अचानक पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट कैंची से काट दिया. काफी देर बाद वह कटा हुआ पार्ट और पति को लेकर अस्पताल पहुंची. काफी मशक्कत के बाद यूरोलॉजी विभाग के डॉक्टरों ने टांगों के जरिए प्राइवेट पार्ट के दोनों हिस्से जोड़े.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.