Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सुनकर फूट-फूट कर रोई रूसी सैनिक की पत्नी, दुनिया भर में वायरल हुआ ऑडियो
Advertisement

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सुनकर फूट-फूट कर रोई रूसी सैनिक की पत्नी, दुनिया भर में वायरल हुआ ऑडियो

Baba Vanga on Russia Ukraine war: यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप अपलोड की है. जिसके आधार पर दावा किया गया है कि एक रूसी सैनिक और उनकी पत्नी के बीच हुई ये बातचीत तब रिकॉर्ड हुई जब उनके जासूस रूस की एक फोन कॉल को इंटरसेप्ट कर रहे थे.

फाइल

Blind mystic baba vangas ukraine: बुल्गारिया की दिव्यांग भविष्यवक्ता रहीं बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने सैकड़ों भविष्यवाणियों में पूरी दुनिया का हाल बताया है. इसमें कई भविष्यवाणियां एकदम सच साबित हो चुकी है. कहा जाता है कि बाबा वेंगा ने रूस-यूक्रेन युद्ध की भी सटीक भविष्यवाणी की थी. उसी को आधार मानकर अब दावा किया जा रहा है कि अभी ये जंग दो साल तक और खिंचेगी.

यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने पोस्ट की ऑडियो

'ऑयरिश मिरर' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों देशों के फौजी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से परेशान दिख रहे हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि जंग में डटे एक रूसी सैनिक और उसकी पत्नी के बीच फोन पर हुई एक बातचीत यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर अपलोड की है.

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी की चर्चा पर रोई रूसी सैनिक की पत्नी

यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय के खुफिया निदेशालय द्वारा YouTube पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, महिला को अपने पति को इंटरसेप्ट किए गए फोन कॉल के दौरान रोते हुए सुना जा सकता है. इस संवाद में रूस का फौजी और उसकी पत्नी विलाप करते हुए ये कह रहे हैं कि अभी वो दोनों कुछ और पता नहीं कितने समय के लिए एक दूसरे को नहीं देखे सकेंगे. आगे रूसी फौजी अपनी पत्नी को समझाता है- हौसला रखो! अभी घर लौटना नामुमकिन है, तुम ये क्यों नहीं समझती जिन्होंने ऐसा किया उनका क्या हाल हुआ. जिसने आदेश नहीं माना उसके साथ बुरा हुआ. आगे ये जोड़ा बाबा वेंगा की भविष्यवाणी की चर्चा करता है और पत्नी फूट-फूट कर रोने लगती है.

बाबा वेंगा की चर्चा

ऑडियो में रूस का सैनिक अपनी पत्नी से कहता है, ‘बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक हमारी जंग 2024 तक चलेगी. कल मैं सोच रहा था  कि मैं तुम्हें दो साल तक नहीं देख पाउंगा’. फिर उसकी पत्नी कहती है, ‘मैं भी नहीं रह सकती.’ फिर वो भी रोने लगती है.

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा ने दसियों भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकीं है. उदाहरण के लिए 9/11 अटैक, कोरोना महामारी और अब करीब 7 महीने से चल रही रूस-यूक्रेन के बीच चल रही जंग. आपको बताते चलें कि बाबा वेंगा ने अपनी मृत्यु से पहले पांच हजार से ज्यादा भविष्यवाणियां की थीं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news