Video: फ्लाइट अटेंडेंट के इंस्ट्रक्शन पर भड़क गई महिला, मुक्का मार तोड़ दिए दांत
Advertisement

Video: फ्लाइट अटेंडेंट के इंस्ट्रक्शन पर भड़क गई महिला, मुक्का मार तोड़ दिए दांत

प्लेन में सफर कर रही महिला से फ्लाइट अटेंडेंट ने सीट बेल्ट बांधने को कहा, इसी बात पर वो आगबबूला हो गई और फ्लाइट अटेंडेंट को पीटने लगी.

 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: फ्लाइट (Flight) में सफर करने के लिए कई बातों का ध्यान रखना होता है. सुरक्षित सफर के लिहाज से कई नियम भी बनाए जाते हैं, जिनका पालन करना जरूरी होता है, लेकिन कुछ लोग नियम तोड़ने में माहिर होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अमेरिका से सामने आया है, जिसमें एक महिला यात्री फ्लाइट अटेंडेट के साथ मारपीट करती हुई दिख रही है.

  1. सैक्रेमैंटो से सैन डियागो जा रही थी फ्लाइट
  2. घटना का वीडियो हुआ वा'यरल
  3. आरोपी महिला हुई गिरफ्तार

फ्लाइट अटेंडेंट को जड़े थप्पड़

डेली स्टार में छ्पी एक खबर के अनुसार कैलिफॉर्निया (California) की रहने वाली विवियाना क्वीनोनेज (Vyvianna Quinonez) महिला को फ्लाइट अटेंडेंट ने सीट बेल्ट पहनने और सीट ट्रे बंद करने को कहा था, जिस पर महिला भड़क गई और फ्लाइट अटेंडेंट के साथ हाथापाई करने लगी. महिला ने फ्लाइट अटेंडेंट को मुक्के भी जड़ दिए. फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने महिला की इस हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो गया है. घटना साउथवेस्ट एयरलाइंस की है और ये फ्लाइट सैक्रेमैंटो इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सैन डियागो इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रही थी.

ये भी पढ़ें: British Journalist ने बयां की झूठे प्यार में फंसने की कहानी, Video के नाम पर ब्लैकमेल करता था Boyfriend

तोड़ दिए तीन दांत 

महिला ने फ्लाइट में मास्क भी ठीक से नहीं पहना था. उसने फ्लाइट अटेडेंट को मुक्का मारे, जिससे उसके चेहरे पर काफी चोट आई. फ्लाइट अटेंडेंट की आंख के नीचे 4 टांके लगे और इस लड़ाई में उसके तीन दांत भी टूट गए. बाद में एक अन्य यात्री दोनों के बीच में आया और फ्लाइट अटेंडेट को बचाया. लेकिन तब तक महिला ने उसको घायल कर दिया था.

VIDEO

ये भी पढ़ें:इंटरव्यू में 300 बार रिजेक्ट हुआ तो किया ऐसा काम, शोहरत तो मिली लेकिन फिर भी नहीं मिली नौकरी

इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है, जिसके बाद इस करतूत के लिए महिला को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में आरोपी महिला को 20 साल तक की सजा हो सकती है. 

Trending news