महिला का दावा-पोकेमान ने किया मेरा रेप
Advertisement

महिला का दावा-पोकेमान ने किया मेरा रेप

रूस में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। मॉस्को में एक महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है कि पोकेमॉन ने उसके साथ रेप किया है। पुलिस के मुताबिक अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसके अपार्टमेंड में एक बड़े पोकेमान ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

महिला का दावा-पोकेमान ने किया मेरा रेप

मॉस्को : रूस में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। मॉस्को में एक महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है कि पोकेमॉन ने उसके साथ रेप किया है। पुलिस के मुताबिक अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि उसके अपार्टमेंड में एक बड़े पोकेमान ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

गौरतलब है कि पोकेमॉन एक एनिमेटेड कैरेक्टर है।   

रूसी न्यूज वेबसाइट 'ब्लोकनॉट' के मुताबिक महिला सोने से पहले कथित रूप से पोकेमॉन गेम खेल रही थी और जब वह जगी तो उसने एक बड़े पोकेमॉन को अपने शरीर के ऊपर लेटा हुआ पाया। महिला का कहना है कि पोकेमॉन उसका रेप कर रहा था।  

रिपोर्ट के मुताबिक महिला जब बिस्तर से कूदी तो पोकेमॉन गायब हो गया लेकिन महिला का कहना है कि उसके मोबाइल में मौजूद पोकेमॉन गो एप्प अभी भी उस वर्चुअल कैरेक्टर की उपस्थिति उसके बिस्तर के करीब बता रहा है।

महिला ने इस घटना के बारे में अपने पति को बताया लेकिन महिला के पति ने इस पर यकीन नहीं किया। पति ने महिला से कहा कि वह खुद को किसी मनोचिकित्सक से दिखाए। महिला जब यह शिकायत पुलिस के पास लेकर पहुंची तो पुलिस को पहले उसकी इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में उसे शिकायत दर्ज करनी पड़ी।    

महिला के मित्र इवान माकरोव ने कहा, 'उसका कहना है कि उसके घर के आस पास कई पोकेमॉन हैं। यहां तक कि कूत्ते उन पोकेमॉन को सूंघ कर बता सकते हैं। महिला का कहना है कि जब कभी वह पोकेमॉन गो खेलती है कुत्ते भोंकने लगते हैं।'

Trending news