VIDEO: वो आराम से ड्रिंक का सिप लेती रहीं, बगल में जमकर जूता-लात चलते रहे
X

VIDEO: वो आराम से ड्रिंक का सिप लेती रहीं, बगल में जमकर जूता-लात चलते रहे

दो महिलाओं का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. लोग मैच के दौरान उनके बगल में लड़-झगड़ रहे हैं. मार-पीट हो रही है लेकिन महिलाएं आराम से बीयर पीती रहीं.

 

VIDEO: वो आराम से ड्रिंक का सिप लेती रहीं, बगल में जमकर जूता-लात चलते रहे

नई दिल्ली: अगर आपके बगल में कोई लड़ाई छिड़ जाए लेकिन आपके हाथ में बीयर (Beer) हो तो आप क्या करेंगे? स्वाभाविक है कि ऐसे माहौल में आराम से बीयर तो नहीं पी पाएंगे. लेकिन दो महिलाओं का ऐसा वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है जिनके बगल में कई लोगों के बीच मार-पीट चल रही है. धक्का-मुक्की हो रही है लेकिन महिलाओं को कोई फर्क नहीं है, वे आराम से अपनी बीयर का आनंद ले रही हैं. 

हॉकी मैच के दौरान की है घटना

वायरल वीडियो (Viral Video) एक एक हॉकी मैच के दौरान का है. यहां ऑडियंस गैलरी में मैच के दौरान ही हिंसक झड़प हो गई. दो गुट आपस में भिड़ गए, देखते ही देखते कई लोग एक दूसरे पर टूट पड़े. लड़ाई लड़ रहे लोगों की बगल वाली सीट पर ही दो महिलाएं बीयर पी रही थीं. झगड़ा बढ़ा तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई लेकिन उनकी सेहत पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. दाएं-बाएं होकर बचते-बचाते उनका पूरा ध्यान बीयर पर ही रहा. लोग लड़ने में व्यस्त थे और वो बीयर पीने में.

 

 

वीडियो हुआ वायरल

लड़ाई के दौरान बीयर पीते हुए महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना NHL में सिएटल क्रैकेन के दूसरे मैच के दौरान की है. जैसे ही दोनों हॉकी टीम मैदान में भिड़ीं, दर्शक भी स्टैंड में एक-दूसरे से भिड़ गए. कई लोग दोनों ग्रुप के लोगों को अलग करने के लिए भी आए लेकिन इन महिलाओं ने अपनी बीयर का आनंद फीका नहीं होने दिया. @barstoolssports ने ट्वीट किया, 'उनके चौतरफा विवाद हो रहा है लेकनि अभी भी ड्रिंक का आनंद लिया जा रहा है. हॉकी फैंस अलग ही तरह के होते हैं.'

 

Trending news