बहन को बचाने के लिए Crocodile से भिड़ गई महिला, तब तक मारे जबड़े पर Punch जब तक उसने छोड़ नहीं दिया

जॉर्जिया अपनी बहन मेलिसा को लेकर किसी तरह नाव तक पहुंची, इस दौरान मगरमच्छ ने फिर से हमला बोल दिया. मेलिसा को बचाने के लिए इस बार जॉर्जिया सीधे मगरमच्छ से भिड़ गई और तब तक उसके चेहरे पर मुक्के मारती रही, जब तक कि उसने मेलिसा को छोड़ नहीं दिया. 

बहन को बचाने के लिए Crocodile से भिड़ गई महिला, तब तक मारे जबड़े पर Punch जब तक उसने छोड़ नहीं दिया
फोटो: द सन

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में एक महिला अपनी बहन (Twin Sister) को मगरमच्छ (Crocodile) के जबड़े से छुड़ाकर ले आई. उसने मगरमच्छ के मुंह पर कई वार किए, जिसकी वजह से उसे मजबूर होकर पीछे हटना पड़ा. हालांकि, महिला की बहन अभी कोमा में है और डॉक्टर भी ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. यह घटना मेक्सिको में हुई. मूलरूप से ब्रिटेन (Britain) निवासी दोनों बहनें यहां घूमने आई थीं. रात के समय झील में तैरते समय मगरमच्छ ने उन पर हमला बोल दिया. 

अचानक सुनाई देने लगी चीख

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, 28 वर्षीय मेलिसा लॉरी (Melissa Laurie) अपनी जुड़वा बहन जॉर्जिया (Georgia) के साथ मेक्सिको के Manialtepec Lagoon घूमने आई थीं. दोनों रात के समय झील में बोटिंग का आनंद ले रही थीं, तभी मेलिसा तैरने के लिए पानी में कूद गई. कुछ ही देर में वह चीखने लगी और बाहर निकलने के लिए छटपटाने लगी. यह देखकर जॉर्जिया भी पानी में उतर गई और अपनी बहन को बचाने का प्रयास किया.

ये भी पढ़ें -Corona Vaccine लगवा चुके हैं तो आपके इंतजार में है Thailand, होटल के रूम समेत बाकी सुविधाएं भी आपके शहर से सस्ती

Punch मारती रहीं Georgia 

जॉर्जिया अपनी बहन मेलिसा को लेकर किसी तरह नाव तक पहुंची, इस दौरान मगरमच्छ ने फिर से हमला बोल दिया. मेलिसा को बचाने के लिए इस बार जॉर्जिया सीधे मगरमच्छ से भिड़ गई और तब तक उसके चेहरे पर मुक्के मारती रही, जब तक कि उसने मेलिसा को छोड़ नहीं दिया. इसके बाद मेलिसा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Warning को किया नजरंदाज? 

इस हादसे में जॉर्जिया को भी चोटें आई हैं. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि दोनों बहनों ने चेतावनी को नजरंदाज करते हुए रात में स्वीमिंग की. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, Manialtepec Lagoon जाने वालों को मगरमच्छ (Crocodiles) के बारे में आगाह किया जाता है. इसके बावजूद मेलिसा तैरने के लिए पानी में उतर गई. हालांकि, पीड़ित परिवार का कहना है कि टूर कंपनी ने पानी में मगरमच्छ होने से इनकार किया था. मेलिसा की मां ने कहा, ‘यदि मेरी बेटी को मगरमच्छ का पता होता, तो वो अपनी जान जोखिम में क्यों डालती’?.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.