Sydney: क्रिसमस की तैयारियों में जुटी महिला को लगा झटका, Gingerbread house में निकली बड़ी मकड़ी
Advertisement

Sydney: क्रिसमस की तैयारियों में जुटी महिला को लगा झटका, Gingerbread house में निकली बड़ी मकड़ी

सिडनी (Sydney) की रहने वाली गोम्पर्ट्ज (Gompertz) ने क्रिसमस (Christmas) से पहले  सुपरमार्केट चेन वूलवर्थ्स से एक जिंजरब्रेड हाउस खरीदा था. घर लाने के थोड़ी देर बाद उसे बॉक्स से बाहर निकाला तो हैरानी और डर के मारे उनकी चीख निकल पड़ी.

फोटो साभार : (फेसबुक)

सिडनी: कोरोना काल के बीच दुनिया भर में क्रिसमस (Christmas) की तैयारियां जोर शोर से चल रहीं हैं. इस बड़े त्योहार में हफ्ते भर से भी कम का वक्त बचा है. करोड़ों लोग अपनी सुविधा और बजट के हिसाब से त्योहार की तैयारियों में जुटे हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की एक महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसका लाए जिंजर ब्रेड हाउस के बॉक्स में एक विशाल मकड़ी निकली. इस बॉक्स को लाने वाली गोम्पर्ट्ज (Gompertz) ने इस वाकये को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया और अब उनकी ये पोस्ट दुनिया भर में वायरल हो रही है. 

पहले निकल गई चीख
दरअसल सिडनी (Sydney) की रहने वाली गोम्पर्ट्ज (Gompertz) ने क्रिसमस (Christmas) से पहले  सुपरमार्केट चेन वूलवर्थ्स से एक जिंजरब्रेड हाउस खरीदा था. घर लाने के थोड़ी देर बाद उसे बॉक्स से बाहर निकाला तो हैरानी और डर के मारे उनकी चीख निकल पड़ी. फिर वो चुप हो गईं और अचानक मुस्कुरा उठीं. दरअसल जिंजरब्रेड हाउस में एक बड़ी मकड़ी रेंग रही थी, जिसने बॉक्स के अंदर अंडे भी दिए थे.

ये भी देखें- Aliens On Earth: धरती पर आने के लिए बेचैन हैं Aliens? वैज्ञानिकों को भेज रहे हैं Radio Signals

पहले निकल गई चीख
अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वे सोने जा रही थीं, उनके हाथ में कॉफी मग था. तभी उन्होंने उन्होंने माइक्रोवेव में जिंजरब्रेड हाउस को खोला तो शॉक्ड रह गईं. गोम्पर्टज ने देखा कि मकड़ी की पीठ पर अंडे की थैली थी. उन्होंने उसे मारने के बजाए बाहर छोड़ दिया. लेकिन लगातार उनकी फेमिली इस पूरे वाकये का वीडियो बनाने के साथ तस्वीरें भी लेती रही.

सुपर मार्केट चेन ने मांगी माफी
अपने क्रिसमस गिफ्ट में बहुत बड़ी मकड़ी निकलने के बाद सुपर मार्केट के प्रवक्ता ने हैरानी जताई है. उन्होंने गोम्पर्ट्ज से माफी मागते हुए उन्हें नया जिंजर ब्रेड हाउस गिफ्ट किया. कंपनी की ओर से बताया गया कि गिफ्ट बॉक्स के अंदर निकली मकड़ी हंट्समैन प्रजाति की थी जो टांगों की लंबाई के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी मकड़ी मानी जाती है.

क्या होता है जिंजरब्रेड हाउस
जिंजरब्रेड हाउस, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया में क्रिसमस के मौके पर बेहद लोकप्रिय आइटम है. जिसे जिंजर यानी अदरक के फ्लेवर वाले बिस्कुट से बनाया जाता है.

VIDEO

Trending news