बुधवार को हुई थी शादी, रविवार को सूटकेस में मिली दुल्हन की डेड बॉडी; पति गिरफ्तार
Advertisement

बुधवार को हुई थी शादी, रविवार को सूटकेस में मिली दुल्हन की डेड बॉडी; पति गिरफ्तार

ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला ने बीते बुधवार को शादी की थी और रविवार को उसका शव सूटकेस में मिला. पुलिस ने फिलहाल महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, इस हत्याकांड में वो शामिल है या नहीं, ये साफ नहीं हुआ है. पुलिस को किसी ने कॉल करके वारदात की सूचना दी थी. 

फोटो: डेली स्टार

लंदन: ब्रिटेन में एक महिला (British Woman) की शादी के चार दिन बाद ही हत्या (Murder) हो गई. महिला का शव पुलिस को सूटकेस में मिला. इस संबंध में महिला के पति (Husband) को गिरफ्तार कर लिया गया है. माना जा रहा है कि उसी ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव घर से दूर सूटकेस में ठिकाने लगा दिया.

  1. ब्रिटेन की रहने वाली थी महिला
  2. शादी के चार दिन बाद हुई हत्या 
  3. घर से दूर सूटकेस में मिला शव

Police तलाश रही सबूत

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, डॉन वॉकर (Dawn Walker) नामक महिला ने पिछले बुधवार को शादी की थी और रविवार को उसका शव ब्रिगहाउस के पास लाइटक्लिफ के एसगर्थ एवेन्यू इलाके में एक सूटकेस में मिला. पुलिस को शक है कि महिला के 45 वर्षीय पति ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया है. हालांकि, फिलहाल उसके पास इस संबंध में ठोस सबूत नहीं है.

ये भी पढ़ें -प्राकृतिक आपदा से मिटती है दिलों की दूरियां, यकीन नहीं होता तो ये पढ़ लीजिए

सबकी मदद करती थीं Dawn

डॉन की हत्या से उनके दोस्त सदमे में हैं. एक दोस्त ने कहा कि डॉन बेहद मिलनसार और दयालु थीं. कुछ वक्त पहले उन्होंने एक विकलांग व्यक्ति की मदद की थी, जब उसके पास शॉपिंग के लिए पैसे कम पड़ गए थे. दोस्तों का कहना है कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसी महिला की कोई हत्या कैसे कर सकता है. वहीं, मृतका का परिवार का घटना के बाद से कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है.

अनाम Caller की हो रही खोज

पुलिस को एक व्यक्ति ने फोन करके वारदात की जानकारी दी थी, लेकिन उसने अपनी पहचान उजागर नहीं की. अब पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसे जानकारी देने वाला कौन था और क्या उसने हत्या होते हुए देखी थी? एक अधिकारी ने कहा, ‘हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. महिला के पति पर सबसे ज्यादा शक है, लेकिन अभी ऐसे सबूत नहीं मिले हैं जो हत्याकांड में उसका हाथ साबित करें. हमने लोगों से भी अपील की है कि यदि किसी ने कुछ देखा या सुना हो तो हमसे संपर्क करे’.

 

Trending news