लंदन: आपने किसी दिन कार को पार्किंग में खड़ा किया हो, और जब आप वापस लौटे हों तो उसे काफी नुकसान पहुंचा हो. ऐसे में आपको गुस्सा आना स्वाभाविक है. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ. वो वॉलमार्ट (Wallmart) के स्टोर में गई थी और अपनी कार को पार्किंग में खड़ी कर दी थी. लेकिन जब वो लौटी तो कार का दाहिनी हिस्सा पूरी तरह से डैमेज था. लेकिन ये गुस्सा थोड़ी देर तक ही टिक सका.


महिला को मिला प्यारा सा नोट और गिफ्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला को कार के वाइपर पर एक पैकेट मिला. उसमें दो चॉकलेट रखी थी और एक नोट मिला. इस नोट में लिखा था, 'आपने नुकसान के लिए माफी चाहता हूं'. महिला ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और टिकटॉक पर अपलोड कर दिया. हालांकि महिला को इस बात से काफी परेशानी हुई, क्योंकि उसका नुकसान ज्यादा हो गया था.


महिला को हुआ काफी नुकसान


वायरल गैलेक्सी नाम के टिकटॉक हैंडल पर अपलोड हुए वीडियो में महिला ने कहा कि जनाब को सिर्फ सॉरी बोलने से मुक्ति मिल गई, लेकिन मुझे काफी नुकसान हुआ. क्योंकि इंश्योरेंस कंपनी ने मुझे हुए नुकसान की भरपाई करने से मना कर दिया. मिरर की खबर के मुताबिक, ये महिला अमेरिकी नागरिक है. और मौजूदा समय में ब्रिटेन में रह रही है. महिला ने बताया कि उसकी कार का दाहिनी हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया और दाहिनी तरफ काफी बड़े डेंट लग गए. इंश्योरेंस कंपनी डेंट के नुकसान को कवर नहीं करती. महिला ने बताया कि ऐसा लग रहा है, जैसे किसी गाड़ी ने मेरी गाड़ी को दाहिनी तरफ से पूरी तरह से रगड़ दिया हो. 


वायरल हुआ वीडियो


वायरल गैलेक्सी का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. काफी लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और उस व्यक्ति की तारीफ भी की. वीडियो में दिख रहा है कि कार की वाइपर वाली जगह से पैकेट मिला, जिसमें दो चॉकलेट बार और एक नोट मिला. इस नोट में लिखा था, 'Sorry For your loss.' इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. और सैकडों लोग अबतक कमेंट कर चुके हैं.