Zee Rozgar Samachar

Pakistan में निकाह के बाद सास ने दामाद को गिफ्ट की AK-47, Video हुआ वायरल

 सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला दूल्हे को एके-47 (AK-47) देते नजर आ रही है. इसके बाद शादी में मौजूद मेहमान खुशी से शोर मचाने लगते हैं.

Pakistan में निकाह के बाद सास ने दामाद को गिफ्ट की AK-47, Video हुआ वायरल
फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

कराची: शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को मेहमान और संबंधी कुछ ना कुछ गिफ्ट देते हैं, लेकिन क्या कभी आपने देखा है कि शादी में किसी को गिफ्ट (Gift) में एके-47 मिली हो. सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला दूल्हे को एके-47 (AK-47) देते नजर आ रही है.

पाकिस्तान का बताया जा रहा है वीडियो
बताया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) में हुए एक निकाह का है. वीडियो में महिला दूल्हे के पास आती है और फिर उसके माथे को चूम कर उसके हाथ में एके-47 (AK-47) थमा देती है. इसके बाद शादी में मौजूद मेहमान खुशी से शोर मचाने लगते हैं. वीडियो में मेहमान रेहान नाम के दूल्हे को बार-बार बंदूक कैमरे में दिखाने को कह रहे हैं.

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- National Security का हवाला देकर UAE ने दिया PAK को झटका, Indians को मिलेगा फायदा

पाकिस्तानी शख्स ने शेयर किया वीडियो
वीडियो को पाकिस्तान के रहने वाले सईद इख्तियार नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जिसने अपने बायो में पॉलिटिक्स, जर्नलिस्ट और एक्टिविस्ट लिखा है. सईद ने वीडियो शेयर करते हुए उर्दु में लिखा है, 'ऐसी सास होनी चाहिए, जो हमारी भावनाओं पर भी गौर करें.' हालांकि यूजर ने यह नहीं बताया है कि वीडियो कब और किस जगह का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

पाक पीएम, अरब के प्रिंस को तोहफे में दे चुके हैं बंदूक
बता दें कि पाकिस्तान में बंदूक गिफ्ट करने का यह पहला मामला सामने नहीं है. इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पिछले साल अरब के प्रिंस फहाद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज ( Fahd bin Sultan bin Abdul Aziz ) को गोल्ड प्लेटेड क्लानिशकोव राइफल और बुलेट तोहफे में दी थी. हालांकि, यह स्पष्ट स्पष्ट नहीं हुआ था कि यह बंदूक केवल प्रदर्शनी की तौर पर दी गई थी या वह काम भी करती थी.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.