पाकिस्तान: जबरन शादी से परेशान महिला ने जहर मिली लस्सी पिलाकर ससुराल के 13 लोगों की हत्या

 पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति को मारने के लिये दूध में जहर मिलाया था, लेकिन इस जहरवाले दूध की लस्सी पीने के कारण उसके ससुराल के 13 अन्य व्यक्तियों की मौत हो गयी.

पाकिस्तान: जबरन शादी से परेशान महिला ने जहर मिली लस्सी पिलाकर ससुराल के 13 लोगों की हत्या
पुलिस महिला के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है.(फाइल फोटो)

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति को मारने के लिये दूध में जहर मिलाया था, लेकिन इस जहरवाले दूध की लस्सी पीने के कारण उसके ससुराल के 13 अन्य व्यक्तियों की मौत हो गयी. मीडिया ने अपनी एक रपट में आज यह जानकारी दी. एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रपट के मुताबिक उस महिला की पहचान आसिया के तौर पर हुई है और उसकी शादी जबरन करायी गयी थी. उसने अपने पति अमजद को अपने रास्ते से हटाने के लिये जहर मिला दूध लेकर आयी थी, लेकिन किसी कारण से उसके पति ने यह दूध नहीं पिया. रपट में कहा गया कि बाद में इस जहर मिले दूध की लस्सी बना दी गयी और इसे ससुराल वालों को इसे पीने के लिये दिया गया. इसे पीने के बाद ससुराल के कई लोगों में जहर पीने जैसे लक्षण दिखाई देने लगे.

यह भी पढ़े- गिलगित-बाल्तिस्तान को अपना 5वां प्रांत बनाने की तैयारी में पाकिस्तान, भारत के साथ बढ़ेगा तनाव

अखबार के मुताबिक इस जहर मिली लस्सी को पीने से 13 व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि 14 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. दो दिन पहले खबर प्रकाशित होने तक मुजफ्फरगढ़ के दौलत पौर इलाके की इस घटना पर रहस्य बना हुआ था. पुलिस ने बताया कि बाद में आसिया ने दूध में जहर मिलाने की बात स्वीकार कर ली.उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उस महिला के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है. इस हत्याकांड में उसका भी हाथ शामिल माना जा रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.