Intimacy की चाह में सोते पति को उठाने के चक्कर में बिस्तर से गिरी महिला, आंख खुली तो खुद को Paralysed पाया

कभी-कभी छोटे हादसे भी जिंदगी भर का जख्म दे जाते हैं. लंदन निवासी एक महिला के साथ यही हुआ. महिला इंटिमेसी की चाह में अपने सोते पति को उठाने का प्रयास कर रही थी, तभी पैर फिसला और वो बिस्तर से नीचे आ गिरी. रीढ़ की हड्डी में चोट लगने की वजह से महिला को लकवा मार गया है. 

Intimacy की चाह में सोते पति को उठाने के चक्कर में बिस्तर से गिरी महिला, आंख खुली तो खुद को Paralysed पाया
फोटो: द सन

लंदन: ब्रिटन में रहने वाली एक महिला (British Woman) पति को जगाने की कोशिश में बिस्तर से गिरी और उसे लकवा (Paralysed) मार गया. पिछले काफी समय से महिला व्हीलचेयर पर ही है. दरअसल, अपने पति को सोता देख 44 वर्षीय सोफी रॉजर्स (Sophie Rodgers) के मन में कुछ इच्छाएं जागीं और वह उन्हें उठाने के लिए पलंग पर उछल-कूद करने लगीं. इसी दौरान उनका पैर फिसला और वह धड़ाम से नीचे आ गिरीं.    

Husband को सुबह बेसुध मिलीं

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, सोफी रॉजर्स (Sophie Rodgers) के पति को पता ही नहीं चला कि वह गिर गई हैं. सुबह जब पति की आंख खुली तो उन्होंने सोफी को बेसुध पाया. सोफी के हाथ-पैर काम नहीं कर रहे थे. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने सोफी को उनकी जिंदगी की सबसे भयानक खबर सुनाई कि उन्हें पैरालिसिस (Paralysis) हो गया है. गिरने की वजह से सोफी की रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी, जिसकी वजह से उन्हें लकवा मार गया.  

ये भी पढ़ें -Health Department के कर्मचारी की आशिक मिजाजी चर्चा में, महिला को Message भेज पूछा, ‘आपका नंबर सेव कर लूं’

3 Operations से गुजरना पड़ा 

सोफी रॉजर्स के साथ यह हादसा करीब दो साल पहले हुआ था. इस दौरान उन्हें तीन ऑपरेशन से गुजरना पड़ा, उनकी गर्दन में टाइटेनियम की छड़ें फिट की गईं. आज स्थिति ये है कि उन्होंने सहारे के साथ थोड़ा-थोड़ा चलना शुरू कर दिया है. हालांकि, फिर भी उनका अधिकांश समय व्हीकचेयर पर ही गुजरता है. वह अपने हाथ और शरीर के ऊपरी हिस्से को भी थोड़ा बहुत उठाने लगी हैं. 

‘अब सब कुछ बदल गया है’

सोफी ने कहा, ‘मैं अब पहले जैसी नहीं रही, मेरा कॉन्फिडेंस खत्म हो गया है. ऐसा लगता है जैसे मेरी आत्मा को किसी दूसरे के शरीर में डाल दिया है’. उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन वह अपने पति के साथ इंटिमेट होना चाहती थीं. इसलिए वह उन्हें उठाने के प्रयास कर रही थीं. इसी दौरान, बिस्तर पर कूदने की वजह से उनका पैर फिसला और वह नीचे आ गिरीं. सोफी के मुताबिक, इसके बाद मुझे कुछ याद नहीं, सुबह जब मैंने आंखें खोलीं तो मेरे हाथ-पैर काम नहीं कर रहे थे.   

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.