महिला ने क्रिएटिव अंदाज में बताई पति की समस्या, डॉक्टर ने जो किया वो और भी कमाल है
Advertisement

महिला ने क्रिएटिव अंदाज में बताई पति की समस्या, डॉक्टर ने जो किया वो और भी कमाल है

एक महिला ने क्रिएटिव अंदाज में पति की समस्या और अपनी चिंता डॉक्टर के समक्ष बयां की. इस पर डॉक्टर ने जिस अंदाज में अपनी राय व्यक्त की, वो वाकई कमाल है. महिला ने अपनी और डॉक्टर की इस क्रिएटिविटी को वीडियो का रूप देकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. 

फोटो: डेली मेल

वॉशिंगटन: एक महिला (Woman) ने पति की स्किन प्रॉब्लम (Skin Problem) को लेकर अपनी टेंशन से डॉक्टर को अवगत कराने के लिए अनोखा तरीका निकाला. उसने पति के शरीर पर मौजूद मस्सों (Moles) पर पेन से गोला बना दिया, ताकि डॉक्टर को तुरंत समझ आ जाए कि वो किन्हें लेकर ज्यादा चिंतित है. महिला की इस क्रिएटिविटी का डॉक्टर ने भी बेहद यूनिक अंदाज में जवाब दिया. घर जाकर जब पति ने डॉक्टर की सलाह पत्नी को दिखाई तो उसके लिए भी हंसी रोकना मुश्किल हो गया. 

  1. महिला के पति के शरीर हैं कई मस्से
  2. मस्सों पर गोला बना भेजा डॉक्टर के पास
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

Wife को इस बात की भी है चिंता

'डेली मेल' की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका (America) के Utah में रहने वालीं ब्रिनली माइल्स (Brinlee Miles) अपने हसबैंड के शरीर पर बने मस्सों (Moles) से परेशान हैं. उन्हें इस बात की भी चिंता है कि कहीं इससे पति को कोई गंभीर समस्या न हो जाए. अपनी इस शंका को दूर करने के लिए उन्होंने पति को Dermatologist के पास भेजा था. जिन मस्सों को लेकर वो सबसे ज्यादा चिंतित थीं, उन्होंने उस पर पेन से गोला बना दिया था. 

ये भी पढ़ें -14 साल के बेटे को 'मर्द' बनाने के लिए सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनवाएगा बिजनेसमैन पिता

क्रिएटिविटी में Doctor भी नहीं कम 

चिंता व्यक्त करने के ब्रिनली माइल्स के यूनिक आइडिया का जवाब डॉक्टर ने भी यूनिक अंदाज में दिया. उन्होंने ब्रिनली के हसबैंड के मस्सों को गौर से देखा और उनके आगे अपनी राय लिख दी. जो मस्से डॉक्टर की नजर थे सामान्य थे, उनके आगे उन्होंने 'गुड' लिखा दिया और जो चिंता का विषय हो सकते थे उनके आगे, 'टेस्ट कराएं'. महिला ने अपनी और डॉक्टर की क्रिएटिविटी को वीडियो का रूप देखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो को मिले 6.4 मिलियन व्यूज

ब्रिनली माइल्स ने कहा, ‘मैं हसबैंड की बॉडी पर नजर आने वाले मस्सों को लेकर चिंतित थी और चाहती थी कि जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान कर रहे हैं उनके बारे में डॉक्टर की राय जानूं. इसलिए मैंने मस्सों पर पेन से निशान लगा दिया था. मुझे नहीं पता था कि मुझे भी उसी अंदाज में जवाब मिलेगा, जिस अंदाज में मैंने सवाल पूछा था’. महिला के वीडियो को अब तक 6.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

 

Trending news