रेस्टोरेंट में बॉयफ्रेंड निकाल रहा था अजीब आवाज, गुस्से में डिनर डेट छोड़ आई महिला
Advertisement

रेस्टोरेंट में बॉयफ्रेंड निकाल रहा था अजीब आवाज, गुस्से में डिनर डेट छोड़ आई महिला

बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में गया था लेकिन वहां उसकी हरकत से लड़की तंग आ गई. इसके बाद उसने डेट बीच में ही छोड़कर जाने का फैसला कर लिया. 

रेस्टोरेंट में बॉयफ्रेंड ने की अजीब हरकत

नई दिल्ली: सार्वजनिक स्थानों पर हम सभी ज्यादा शालीनता का परिचय देते हैं और इसी से किसी भी शख्स की पर्सनैलिटी का पता भी चलता है. रेस्टोरेंट में खाने के दौरान हमारा बर्ताव विनम्र होना चाहिए. लेकिन एक बॉयफ्रेंड ने डेट के दौरान रेस्टोरेंट में कुछ ऐसा कर दिया कि उसकी गर्लफ्रेंड गुस्सा होकर वापस लौट आई.

  1. बॉयफ्रेंड की अजीब हरकत से परेशान
  2. डिनर डेट पर बैल बजाने लगा लड़का
  3. नाराज महिला ने बीच में छोड़ी डेट

बॉयफ्रेंड की हरकत से शर्मिंदा

'द मिरर' की खबर के मुताबिक एक महिला ने अपनी डेट की कहानी लोगों के साथ शेयर की है. महिला ने बताया कि वह हमेशा रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ शालीन बर्ताव करती है क्योंकि वे लोग अपनी जॉब करते हैं और इसके बदले में हम उन्हें पैसे देते हैं. लेकिन उसके ही बॉयफ्रेंड की हरकत की वजह से रेस्टोरेंट में महिला को शर्मिंदा होना पड़ा.

रेडिड पर कहानी शेयर करते हुए 30 साल की महिला ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड का बर्ताव किसी भी रूप में बर्दाश्त के काबिल नहीं था. यही वजह रही कि वह डिनर डेट बीच में ही छोड़कर रेस्टोरेंट से बाहर निकल आई. अब उसने लोगों से पूछा है कि क्या इसमें कुछ गलत है क्योंकि वह अब भी काफी दुखी है.

रेस्टोरेंट में बैल बजाने लगा लड़का

महिला ने बताया कि वह चार महीने से अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही है. उसने बताया कि हम अलग-अलग शहरों में रहते हैं और वीकेंड पर ही दोनों की मुलाकात हो पाती है. फिर एक दिन हमने तय किया एक टाउन में किसी जगह डिनर डेट पर चलेंगे और कुछ अच्छा खाना खाएंगे. इसके बाद डिनर वाले दिन बॉयफ्रेंड पहले से तय रेस्टोरेंट में पहुंच चुका था.

महिला ने आगे बताया कि मेरे पहुंचने के बाद हमने रेस्टोरेंट का मैन्यू चेक किया लेकिन इसी दौरान बॉयफ्रेंड ने अपनी जैकेट की पॉकेट से एक छोटी से बैल निकालकर उसे बजाना शुरू कर दिया. महिला बताती है कि बैल की आवाज काफी अजीब थी और मैंने उससे पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो.

मना करने पर नहीं माना बॉयफ्रेंड

महिला को जवाब देते हुए बॉयफ्रेंड का कहना था कि वह वेटर को बुलाने के लिए इस बैल को बजा रहा है. इस पर महिला ने झल्लाते हुए तुरंत बैल को बंद करने के लिए कहा लेकिन बॉयफ्रेंड नहीं माना और लगातार वही हरकत दोहराता रहा. 

महिला ने आगे बताया कि बॉयफ्रेंड की इस हरकत के बाद रेस्टोरेंट में मौजूद सभी लोग हमें हैरानी भरी निगाहों से देख रहे थे. इसके बाद भी वेटर के आ जाने तक उसने बेल को बजाना बंद नहीं किया. महिला ने इस बीच बॉयफ्रेंड को डिनर कैंसिल करने की धमकी तक दी लेकिन वह अपनी हरकत से बाज आने को तैयार नहीं था.

महिला ने बीच में छोड़ी डिनर डेट

तब महिला अचानक उठी और रेस्टोरेंट से बाहर निकल गई. महिला ने फिर बॉयफ्रेंड को खूब खरी-खोटी सुनाई. बावजूद इसके वह अपनी हरकत को लेकर जरा भी शर्मिंदा नहीं था. उसने बैल बजाने का बचाव किया और कहा कि यह वेटर को बुलाने का सबसे बढ़िया तरीका होता है. 

इस घटना के बाद से बॉयफ्रेंड नाराज है. महिला ने बताया कि हो सकता है कि उस दिन मैंने कुछ ज्यादा ही रिएक्ट कर दिया हो लेकिन उसकी हरकत मुझे कतई पसंद नहीं थी. 

LIVE TV

Trending news