बेघर शख्स ने सामान उठाने में की मदद, लड़की दे बैठी अपना दिल, फिर...
Advertisement

बेघर शख्स ने सामान उठाने में की मदद, लड़की दे बैठी अपना दिल, फिर...

Love At First Sight: आज हम आपको प्यार की एक सच्ची कहानी बताने जा रहे हैं. जहां एक अमीर लड़की को बेघर लड़के से पहली नजर में प्यार हो गया. दोनों ने शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे भी हैं.

फोटो साभार- डेली स्टार

नई दिल्ली: कहते हैं कि प्यार धन दौलत देख कर नहीं किया जाता. दुनियाभर में कई प्रेम कहानियां मशहूर हैं. आपने भी फिल्मों या कहानियों में प्यार करने वालों के बारे में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको प्यार की एक सच्ची कहानी बताने जा रहे हैं. जहां एक अमीर लड़की को बेघर लड़के से पहली नजर में प्यार हो गया. दोनों ने शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे भी हैं.

  1. मॉल में शॉपिंग करने गई लड़की को हुआ बेघर शख्स से प्यार
  2. शख्स ने सामान उठाने में की थी महिला की मदद
  3. सोशल मीडिया पर शेयर की खुद की लव स्टोरी

शॉपिंग करने गई महिला को हुआ प्यार

डेली स्टार में छपी एक खबर के मुताबिक, एक दिन जैस्मीन ग्रोगन नाम की महिला मॉल में शॉपिंग करने गई. किस्मत का खेल कुछ यूं हुआ कि महिला को इस बेघर शख्स से प्यार हो गया. इस शख्स का कोई अपना घर नहीं था. ऐसे में महिला उसे अपने घर ले गई और उससे शादी कर ली. अब इन दोनों के 2 बच्चे भी हैं. जैस्मीन ग्रोगन नामक ने हाल ही में टिकटॉक के माध्यम से दुनिया के सामने अपनी ये अनोखी प्रेम कहानी रखी है.

ये भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक शख्स की मौत; तीन लोग घायल

बेघर शख्स ने की थी महिला की मदद

अपनी कहानी बताते हुए महिला ने कहा कि इस प्रेम कहानी का आगाज एक सुपरमार्केट के बाहर हुआ था. जहां शॉपिंग करने गई जैस्मीन को मैकॉली मर्ची नाम का एक शख्स दिखाई दिया. उसकी दयनीय हालत देखते हुए तरस खा कर जैस्मीन ने उसे कुछ पैसे दिए लेकिन उस बेघर शख्स ने पैसे लेने से इनकार कर दिया. जैस्मीन वहां से चली तो गई लेकिन शॉपिंग करते वक्त वो उसी शख्स के बारे में सोचती रही. जब वो शॉपिंग करके बाहर आई तो उस शख्स ने सामान उठाने में जैस्मीन की मदद की. मैकॉली के इस मदद के बाद जैस्मीन को उससे प्यार हो गया.

सोशल मीडिया पर शेयर की लव स्टोरी

टिकटॉक पर अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए महिला ने बताया कि जब मैकॉली ने उसकी मदद की तो वो काफी खुश हुई. जैस्मीन ने शख्स से डिनर के लिए पूछा, जिस पर मैकॉली ने थोड़े संकोच के बाद हामी भरी. डिनर के दौरान उसकी जिंदगी के बारे में लंबी बातचीत हुई. इसके बाद जैस्मीन ने उसे एक छोटा फोन खरीदकर दिया ताकि दोनों बातचीत कर सकें. इसके बाद जैस्मीन बेघर मैकॉली की लगातार मदद करती रहीं. उन्होंने उसके लिए होटल में एक कमरा भी बुक करा दिया. घर आने पर वो रात भर उसी के बारे में सोचती रही. इसके बाद दोनों ने मैसेज से बात करना शुरू कर दिया. कुछ दिन बाद दोनों फिर लंच पर मिले. लंच के बाद जैस्मीन ने मैकॉली को कुछ कपड़े भी दिए और उसे अपने घर में एक कमरा दे दिया.

ये भी पढें: सबसे अनोखी लव स्टोरी! आवारा घूम रहे शख्स को बना लिया पति, ऐसे बदल दी लाइफ

दोनों ने की शादी

इसी तरह जैस्मीन को मैकॉली में उसका सही पार्टनर दिख गया. मन ही मन मैकॉली से प्यार कर बैठी जैस्मीन ने एक दिन अपने दिल की बात उससे कह ही दी. मैकॉली ने भी बिना देर किये इसके लिए हां कर दी. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और तब से दोनों साथ हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

LIVE TV

Trending news