फ्लाइट में महिला यात्री के साथ बदतमीजी, इस एयरलाइंस पर होगा मानहानि का केस

मेरे पीछे की सीट पर बैठा व्यक्ति शराब पीने के बाद लगातार मेरी सीट पर पीछे से मुक्के मार रहा था. तब मैंने उसकी वीडियो बना ली. जब मैंने इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो उन्होंने मुझ पर ही सारा दोष मढ़ दिया.

फ्लाइट में महिला यात्री के साथ बदतमीजी, इस एयरलाइंस पर होगा मानहानि का केस
अमेरिकन एयरलाइंस में महिला यात्री के साथ बदतमीजी

पिट्सबर्ग: अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में साथी यात्री के साथ हुई बदतमीजी को छिपाने के चक्कर में अमेरिकन एयरलाइंस के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल अमेरिका (United States of America) के पेनसिल्वेनिया राज्य में पिट्सबर्ग की रहने वाली वेंडी विलियम्स का आरोप है कि उनके साथ अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में एक साथी यात्री ने दुर्व्यवहार किया. जब वेंडी विलियम्स के साथ बदतमीजी करने वाले शख्स पर अमेरिकन एयरलाइंस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वेंडी विलियम्स ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट में हुई घटना का वीडियो पोस्ट करके बताया कि जब मेरे साथ फ्लाइट में दुर्व्यवहार हुआ तब मैंने इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो वो उलटा मुझ पर ही वीडियो डीलीट करने का दबाव बनाने लगी.

गौरतलब है कि अमेरिकन एयरलाइंस ने वेंडी विलियम्स को परेशान करने वाली यात्री बताया और फ्लाइट के स्टाफ ने यात्रा के दौरान वेंडी विलियम्स को यात्रियों को परेशान करने का नोटिस भी दे दिया. जिसके बाद वेंडी विलियम्स अमेरिकन एयरलाइंस मान हानि का केस करने जा रही हैं. वो एक वकील से सलाह मशविरा कर रही हैं.

वेंडी ने अमेरिकन एयरलाइंस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पीछे की सीट पर बैठा व्यक्ति शराब पीने के बाद लगातार मेरी सीट पर पीछे से मुक्के मार रहा था. तब मैंने उसकी वीडियो बना ली. जब मैंने इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो उन्होंने मुझ पर ही सारा दोष मढ़ दिया. उस समय उनका व्यहवार तो ऐसा था कि फ्लाइट का स्टाफ तो मुझे चलती फ्लाइट से नीचे तक फेंकना देना चाहते थे. मैं अमेरिकन एयरलाइंस के अलावा मेरे साथ बद्तमीजी करने वाले आदमी पर भी केस करूंगी.

ये वीडियो भी देखें: