आधी रात को Woman के घर में घुसे दो लोग, Toilet इस्तेमाल कर भाग गए; कीमती सामान को हाथ तक नहीं लगाया
Advertisement

आधी रात को Woman के घर में घुसे दो लोग, Toilet इस्तेमाल कर भाग गए; कीमती सामान को हाथ तक नहीं लगाया

चोरी के डर से उठी महिला ने जब बाथरूम में जाकर देखा तो हैरान रह गई. दो अज्ञात युवक केवल टॉयलेट इस्तेमाल करने के इरादे से उसके घर में घुसे थे. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी भी घटना सुनने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उन्होंने महिला से कहा कि इस मामले में कोई अपराध नहीं हुआ है.

क्रिस्टी मैकडोनाल्ड (फोटो: द सन)

लंदन: ब्रिटेन (Britain) में रहने वाली एक महिला (Woman) के साथ अजीब वाकया हुआ. रात के करीब दो बजे जब महिला की नींद खुली तो उसे बाथरूम से कुछ आवाजें आती सुनाई दीं, जैसे कोई टॉयलेट इस्तेमाल कर रहा है. घर में केवल दो लोग थे और दोनों ही साथ सो रहे थे, ऐसे में इन आवाजों ने महिला के होश उड़ा दिए. उसे लगा कि चोरों ने उसके घर पर हमला बोल दिया है. वह किसी तरह डरते-डरते बाथरूम तक पहुंची और फिर जो कुछ उसने देखा वह बेहद अजीब था.  

  1. इंग्लिश काउंटी में रहती हैं क्रिस्टी मैकडोनाल्ड
  2. क्रिस्टी को पूरा घर दोबारा साफ करना पड़ा 
  3. पुलिस ने नहीं दर्ज किया कोई मामला
  4.  

पूरे House में आ रही थी बदबू 

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, 36 वर्षीय क्रिस्टी मैकडोनाल्ड (Kirsty MacDonald) को लगा कि उनके घर में कोई चोर (Thief) घुस आया है, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पातीं उन्हें दो लोग सीढ़ियों से बाहर भागते हुए दिखाई दिए. इसके बाद क्रिस्टी और भी ज्यादा डर गईं. हालांकि, उन्होंने पाया कि घर का सभी कीमती समान जगह पर है, मगर पूरे घर में अजीब सी बदबू आ रही है. इसके बाद वह सीधे बाथरूम गईं, तब कहीं जाकर अज्ञात व्यक्तियों का कारनामा सामने आ सका.  

ये भी पढ़ें -World’s Tallest Horse की 20 साल की उम्र में हुई मौत, Guinness Book of Records में दर्ज है ‘Big Jake’ का नाम

VIDEO

MacDonald खुश भी हैं और आशंकित भी 

दरअसल, अज्ञात व्यक्ति क्रिस्टी मैकडोनाल्ड के इंग्लिश काउंटी West Midlands स्थित घर में केवल पॉटी करने आए थे, उन्होंने किसी भी कीमती सामान को हाथ नहीं लगाया. क्रिस्टी ने बताया कि बाथरूम पूरी तरह गंदा हो गया था और भयानक बदबू भी आ रही थी. सोने से पहले उन्हें पूरा घर साफ करना पड़ा. हालांकि, वह इस बात से खुश हैं कि उनके घर चोरी नहीं हुई, लेकिन साथ ही आशंकित भी कि दोबारा ऐसी घटना हो सकती है. 

Police अधिकारियों की छूटी हंसी

क्रिस्टी मैकडोनाल्ड ने बताया कि जब उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी थी, तो अधिकारियों का व्यवहार बेहद चौंकाने वाला था. घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस ऑफिसर ने हंसते हुए क्रिस्टी से कहा कि इस मामले में कोई अपराध साबित नहीं होता और वह कोई केस दर्ज नहीं कर सकते. पीड़ित महिला ने कहा, ‘टॉयलेट फ्लश से मेरी नींद खुली तो मैंने पाया कि पूरे घर में बदबू आ रही है. इसके बाद दो लोग बाथरूम से निकलकर भागते हुए नजर आए. जब मैंने बाथरूम में जाकर देखा तो हर तरफ गंदगी थी’.   

 

Trending news