close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीचर्स डे पर फैंस ने आमिर को डेडिकेट किया VIDEO, देखकर पूछा- कौन है इसका प्रिंसिपल?

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान उस समय हैरान हो गए, जब टीचर्स डे के मौके पर उनके फैंस ने खुद से बना कर एक वीडियो उन्हें डेडिकेट किया. 

टीचर्स डे पर फैंस ने आमिर को डेडिकेट किया VIDEO, देखकर पूछा- कौन है इसका प्रिंसिपल?
आमिर खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान उस समय हैरान हो गए, जब टीचर्स डे के मौके पर उनके फैंस ने खुद से बना कर एक वीडियो उन्हें डेडिकेट किया. यह एक स्पूफ वीडियो है, जिसे आमिर के लगभग सभी हिट्स फिल्मों के गानों के बोल और डायलॉग को मिलाकर काफी मजेदार तरीके से बनाया गया है. 

इस वीडियो को इतना मजेदार और क्रिएटिव ढंग से बनाया गया है कि आमिर ने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में लिखा है, 'वाह! कौन है भाई इस ग्रुप का प्रिंसिपल? जिसने भी यह वीडियो बनाया है, उसे मेरा ढ़र सारा प्यार.'

 

 

इस वीडियो को सबसे पहले 'मस्ती की पाठशाला' ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. दरअसल यह एक आमिर खान का फैन पेज है, जहां आमिर खान से जुड़े फनी और एंटरटेनिंग कंटेंट शेयर किये जाते है. इस वीडियो को शेयर करते हुए 'मस्ती की पाठशाला' ने कैप्शन में लिखा है, 'आखिरकार आमिर खान की मस्ती की पाठशाला खुल गई और #KaategiKya हमारा सुपरहिट स्कूल एंथम है. पसंद आया तो लाइक करो पसंद नहीं आया तो टेस्ट चेंज करो.' 

 

 

आमिर खान की प्रोफेशनल करियर की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में आमिर के साथ  बॉलीवुड के 'महानायक' अमिताभ बच्चन की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज कर आमिर दर्शकों को दिवाली का तोहफा देने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें