इस हिट शो के साथ आमिर कर रहे हैं छोट परदे पर वापसी, सलमान और शाहरुख को मिलेगी कड़ी टक्कर

सलमान खान और शाहरुख खान के बाद अब बॉलीवुड के तीसरे सुपरस्टार आमिर खान की भी छोटे परदे पर वापसी होने वाली है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 31, 2018, 02:57 PM IST
इस हिट शो के साथ आमिर कर रहे हैं छोट परदे पर वापसी, सलमान और शाहरुख को मिलेगी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: सलमान खान और शाहरुख खान के बाद अब बॉलीवुड के तीसरे सुपरस्टार आमिर खान की भी छोटे परदे पर वापसी होने वाली है. मीडिया खबरों के मुताबिक, सलमान खान 16 सितंबर से टीवी जगत से सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 12' के साथ वापसी कर रहे हैं, वहीं शाहरुख खान इस साल के अंत में टीवी शो टेड टॉक्स इंडिया के दूसरे सीजन को होस्ट करने वाले है. इसी बीच अब आमिर खान भी अपने सुपरहिट शो 'सत्यमेव जयते' के तीसरे सीजन के साथ छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं. आमिर ने अब इस शो के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार 'सत्यमेव जयते' शो को दो भागों में रिलीज किया जायेगा. शो के लिए इस बार टोटल 11 एपिसोड को शूट किये जायेंगे. शो का पहले भाग को अगले साल 2019 के पहले तिमाही यानी जनवरी से मार्च का बीच में रिलीज किया जायेगा, जिसमें शो के 5 एपिसोड का प्रसारण किया जायेगा. शो के दूसरे भाग को अक्टूबर 2019 में रिलीज किया जायेगा, जिसमें शो के 6 एपिसोड का प्रसारण किया जायेगा.

इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि आमिर की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिवाली मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की प्रमोशन खत्म करने के बाद आमिर 'सत्यमेव जयते' की तैयारियों में जुट जायेंगे. पिछले दोनों सीजन के जैसे ही इस सीजन में देश-समाज से जुड़े गंभीर मुद्दें को दिखाया जायेगा. मुद्दों में इस बार नेक्सट जनरेशन, डिप्रेशन और बेरोजगारी जैसे गंभीर सामजिक समस्याओं पर ज्यादा फोकस किया जायेगा. 

आपको बता दें कि आमिर खान पूरे 5 साल बाद इस शो के साथ छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं. आमिर ने 'सत्यमेव जयते' शो के साथ ही छोटे परदे दुनिया में कदम रखा था. इस शो का पहला सीजन 2012 में रिलीज हुआ था. इसके बाद शो का दूसरा सीजन 2014 में टीवी पर आया था. 

ट्रेंडिंग न्यूज़