अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' में दिख सकती है ये अभिनेत्री, 'सिंघम' से है सबसे करीबी रिश्ता

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन इन दिनों 'टोटल धमाल' के अलावा अपनी आगामी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की तैयारी कर रहे हैं.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 13, 2018, 08:27 PM IST
अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' में दिख सकती है ये अभिनेत्री, 'सिंघम' से है सबसे करीबी रिश्ता

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन इन दिनों 'टोटल धमाल' के अलावा अपनी आगामी फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की तैयारी कर रहे हैं. इसमें वह शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे. इस ऐतिहासिक फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था, 'तैयारी चल रही है और हम अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगे.' 

अब फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है. डीएनए के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काजोल का नाम लिया जा रहा हैं. फिल्म में वह अजय देवगन के अपोजिट नजर आ सकती हैं. फिल्म की कहानी युद्ध पर आधारित होगी, साथ में तानाजी मालुसरे और उनकी पत्नी के आपसी रिश्तों को काफी बारीकी से दिखाया जायेगा.

 

 

आपको बता दें कि काजोल मुंबई में पली-बढ़ी हैं, जिसके कारण वह मराठी अच्छी तरह से बोलती और समझती हैं. फिल्म की कहानी भी मराठी बैकग्राउंड की है, जिस वजह काजोल इस भूमिका के लिए फिट बैठ रही हैं. फिल्म को खुद अजय देवगन की प्रोड्यूस करने वाले है. फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत करेंगे.

 

 

आपको ये भी बता दें कि अजय और काजोल को आखिरी बार 'यू मी और हम' में एक साथ देखा गया था, जो 2008 में रिलीज हुई थी. अगर यह खबरें सच हूई तो हम दस साल बाद एकबार फिर से अजय-काजोल को एक साथ बड़े पर देख पाएंगे. हालांकि अजय-काजोल पहले दिए गए अपने कई इंटरव्यू यह इच्छा जता चुके हैं कि अगर उन्हें कोई अच्छा प्रोजेक्ट्स मिलता है तो वह जरूर साथ काम करेंगे. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़