close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आलिया ने प्रियंका से छीन ली ये फिल्म! रेखा की 'राह' पर आलिया?

नई रिपोर्ट्स की माने तो फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट जल्द पर्दे पर गंगूबाई के किरदार में नज़र आ सकती हैं. जो गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म होगी.

आलिया ने प्रियंका से छीन ली ये फिल्म! रेखा की 'राह' पर आलिया?
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: आलिया भट्ट, अब दिखेंगी उमराव जान जैसी दिखने वाली हैं. रेखा की उमराव जान वाली अदा ने उस दौर में तो दिल जीता था... आज भी रेखा का ये अंदाज़, दिलों को लूट रहा है. क्या अब रेखा की राह पर आलिया भी निकल पड़ी हैं?

या फिर अब आलिया भट्ट चंद्रमुखी जैसी दिखेंगी? माधुरी ने यूं तो अपने करियर में कई तरह के किरदारों को पर्दे पर जिया है. लेकिन चंद्रमुखी का किरदार कभी ना भुला पाने वाला था.

दरअसल, नई रिपोर्ट्स की माने तो फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म में आलिया भट्ट जल्द पर्दे पर गंगूबाई के किरदार में नज़र आ सकती हैं. जो गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म होगी. ये फिल्म कमाठीपुरा में चलने वाले वैश्यालय पर बेस्ड होगी. और फिल्म में आलिया के लीड रोल निभाने के चर्चे इस समय ज़ोरों पर हैं.

'गंगूबाई कोठेवाली' बनेंगी आलिया!

आलिया भट्ट को फैन्स ने अलग अलग तरह के रोल निभाते देखा है. डियर ज़िंदगी जैसा रोल और राज़ी जैसा किरदार के अलावा आलिया ने उड़ता पंजाब जैसी फिल्म में काम किया. इसके अलावा हमटी शर्मा की दुल्हनिया भी बन गई. आलिया ने ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म गली ब्वॉय में छोटा सा किरदार निभाकर भी खूब वाह वाही लूटी. भले ही आलिया की फिल्म कलंक ना चली हो, पर उनके किरदार और एक्टिंग को फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब खबरों की माने, तो आलिया एक तवायफ का किरदार निभा सकती हैं. यानी एक ऐसा रोल, जैसे आलिया को पहले कभी नहीं देखा गया है.

प्रियंका से छीन ली ये मूवी...

खबरें ये भी आ रही हैं कि संजय लीला भंसाली पहले फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करने वाले थे. बॉलीवुड गलियारों में ये खबर चर्चा में भी थी, कि बाजीराव मस्तानी के बाद एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा, संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने जा रही है. लेकिन ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने प्रियंका से ये फिल्म छीन ली है. और अब प्रियंका की जगह आलिया गंगूबाई कोठेवाली पर बन रही फिल्म में दिखेंगी.

आपको बता दें कि पहले आलिया और सलमान, फिल्म इंशाल्लाह में साथ काम करनेवाले थे, लोकिन ये फिल्म किसी वजह से बंद हो गई. पर संजय लीला भंसाली के पास आलिया की वो डेट्स अब भी हैं. और माना जा रहा है कि उसी SCHEDULE में अब संजय लीला भंसाली आलिया के साथ फिल्म गंगूबाई कोठेवाली बनाने जा रहे हैं.

इस ख़बर पर पूरी तरीके से मुहर के लिए फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार है. लेकिन अगर रिपोर्ट्स सही साबित हुए तो ये देखना दिलचस्प हो जाएगा कि आलिया इस नए लुक में अपने फैन्स का दिल जीत पाती हैं या नहीं?