जानें, कहां अमिताभ बच्चन को सलमान खान समझ बैठा शख्स...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अक्सर कुछ ना कुछ ट्वीट करते हैं.

Last Updated : Jun 28, 2018, 05:20 PM IST
जानें, कहां अमिताभ बच्चन को सलमान खान समझ बैठा शख्स...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अक्सर कुछ ना कुछ ट्वीट करते हैं, जिनमें कुछ उनके फिल्म से जुड़ी जानकारी तो कुछ उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई होती है. ऐसी ही एक घटना के बारे में उन्होंने ट्वीट कर के एक दिलचस्प जानकारी दी है. जिसे जानने के बाद उनके कुछ फैंस चौंक जायेंगे तो कुछ को हंसी भी आ जाएगी. 

अमिताभ इन दिनों डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म 'बादल' की शूटिंग के लिए ग्लासगो गए हुए हैं. ग्लासगो के सड़क पर अमिताभ बच्चन को एक शख्स बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान समझ बैठा और उनसे उनका हाल-चाल भी पूछ लिया. 

 

 

अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में लिखा हैं, 'मैं ग्लासगो की सड़क पर टहल रहा था, तभी मेरे पास एक कार आकर रुकी और उसमें बैठे आदमी ने आवाज लगाई, 'हे सलमान, कैसे हो.' अमिताभ ने इस ट्वीट के साथ अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है. तस्वीर अमिताभ के बैक साइड से ली गई है, जिसमें वह सड़क पर चहलकदमी कर रहे हैं. 

 

 

आपको बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ 'पिंक' फेम तापसी पन्नू भी हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म को प्रोड्यूस बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़