'जीरो' के डायरेक्टर ने बताई वजह, शाहरुख की ये फिल्म करेगी 350 करोड़ के आंकड़े को पार

आनंद एल राय 'जीरो' से पहले 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' और 'रांझणा' जैसी सुपरहिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

'जीरो' के डायरेक्टर ने बताई वजह, शाहरुख की ये फिल्म करेगी 350 करोड़ के आंकड़े को पार
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं. 'चेन्नई एक्सप्रेस' के बाद शाहरुख को कोई और फिल्म बॉक्स-ऑफिस उस तरह से कमाल नहीं दिखा पाई, जैसा कि उनकी फिल्मों से उम्मीद की जाती है. अब शाहरुख को 'जीरो' से काफी उम्मीदें है और ये उम्मीदें सिर्फ शाहरुख को ही नहीं उनके फैंस को भी है. इसी बीच जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय ने इस फिल्म को लेकर एक ऐसी बात कही हैं, जिससे शाहरुख और उनके फैंस दोनों खुश हो जाएंगे. उन्होंने कहा है कि शाहरुख यह फिल्म आसानी से बॉक्स-ऑफिस पर 350 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी. 

आपको बता दें कि हाल ही में आनंद एल राय से ट्विटर पर एक यूजर ने यह पूछा कि क्या आपकी फिल्म 'जीरो' बॉक्स-ऑफिस 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर पायेगी? यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए आनंद एल राय ने कहा, 'अगर मैंने यह फिल्म अच्छी बनाई है तो ये आसानी से 350 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. अभी मैं एक ऐसे जोन में हूं, जहां मुझे यह महसूस हो रहा है कि मैंने यह फिल्म अच्छी बनाई है.'

 

 

इस मुद्दे पर आगे बात करते हुए आनंद एल राय ने यह भी कहा कि मुझे इस फिल्म को बनाते समय मजा आया इसलिए दर्शकों को भी फिल्म देखते वक्त मजा आएगा. आनंद के इस जवाब से तो अब ऐसा ही लग रहा है कि वो इस फिल्म के सुपरहिट होने के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है. बता दें कि 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' और 'रांझणा' जैसी सुपरहिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. इन तीनों फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 'तनु वेड्स मनु' ने 252 करोड़ रुपये, 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' 243 करोड़ रुपये और 'रांझणा' 135 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

'जीरो' इस साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख बौने शख्स की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा वैज्ञानिक की भूमिका में दर्शकों को नजर आएंगी. इसके साथ ही 'जीरो' में कटरीना कैफ की भी अहम भूभिका है. वो इस फिल्म में एक एल्कोहलिक हीरोइन के रूप में दर्शकों को नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें