close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनूप जलोटा ने बताया, जसलीन और शिवाशीष में होता है प्यार तो करूंगा ऐसा...

'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा कह रहें कि मेरे और जसलीन के बीच में कोई गर्लफ्रेंड-ब्यॉयफ्रेंड वाला रिश्ता नहीं है.

अनूप जलोटा ने बताया, जसलीन और शिवाशीष में होता है प्यार तो करूंगा ऐसा...
फोटो साभार @instagram.com/colorstv

नई दिल्लीः भारतीय टीवी जगत के सबसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' अभी सबसे ज्यादा चर्चित टीवी शो बना हुआ है. 'बिग बॉस' के इस सीजन को शुरू हुए 6 हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है. बीते रविवार को शो में डबल एविक्शन हुआ, जिसमें सबा खान के साथ भजन सम्राट अनूप जलोटा को भी घर से बाहर आना पड़ा. 'बिग बॉस' के घर से बाहर निकलने के बाद अनूप जलोटा ने कई ऐसे बयान दिये हैं, जो चौंकाने वाले है. हम सभी जानते है कि जब अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन मथारू के साथ 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश किए थे, तब जसलीन ने यह कह कर सभी को चौंका दिया था कि वो और अनूप जी पिछले तीन साल से रिलेशन में हैं. 

अब जब अनूप 'बिग बॉस' के घर से बाहर आ गए हैं, तो कह रहें कि मेरे और जसलीन के बीच में कोई गर्लफ्रेंड-ब्यॉयफ्रेंड वाला रिश्ता नहीं है. मैं उसका गुरु हूं और वो मेरी मेरी शिष्या है. बस यही संबंध है हम दोनों का. मेरे और जसलीन के बीच प्यार वाला एंगल चैनल द्वारा पकाया गया था.' 

इन सभी बातों के अलावा अनूप ने एक और चौंकाने वाली बात बताई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से खास बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा, 'अगर जसलीन और शिवाशीष मिश्रा और जसलीन एक-दूसरे के साथ रिलेशन में आते है तो मुझे कोई समस्या नहीं है बल्कि मैं उनदोनों के लिए मुझे खुशी  होगी. शिवाशीष एक अच्छा लड़का और नेकदिल इंसान है. साथ ही वो एक अच्छे बिजनेस फैमिली से आता है. ऐसे में वो एक-दूसरे के प्यार में पड़ते हैं तो मेरा आशीर्वाद हमेशा उन दोनों के लिए रहेगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों 'बिग बॉस 12' के गेम में ट्विस्ट लाने के लिए अनूप जलोटा को घर से बेघर नहीं किया गया था बल्कि उन्हें एक सीक्रेट रूम में भेज दिया गया था. इस सीक्रेट रूम से अनूप बैठ कर घर के सभी सदस्यों की एक्टिविटी देखते थे. उस दौरान जसलीन घर के अन्य सदस्यों के मुकाबले शिवाशीष से कुछ ज्यादा ही बातचीत कर रही थी. उस दौरान जसलीन और शिवाशीष की नजदीकियां देखकर अनूप काफी दुखी दिखाई देते थे.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें