Aaj Ka Rashifal 8 February 2023: मेष राशि वाले गुप्त रखें अपना निवेश, जानिए कैसा रहेगा वृष, मिथुन व कर्क का हाल

Aaj Ka Rashifal 8 February 2023: आइए जानते हैं कि बुधवार का दिन मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 06:14 AM IST
  • मेष: आपके सहयोगी नाराज हो सकते हैं.
  • मिथुन: जरूरत से ज्यादा खर्च न करें.
Aaj Ka Rashifal 8 February 2023: मेष राशि वाले गुप्त रखें अपना निवेश, जानिए कैसा रहेगा वृष, मिथुन व कर्क का हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 8 February 2023 बुधवार के दिन कर्क राशि के जातकों के लिए जमीन-जायदाद में निवेश लाभदायक साबित होता. काम और घर पर दबाव आपको गुस्सैल बना सकता है. वहीं, मिथुन राशि के लोगों को आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और परेशान हो सकते हैं. 

मेष (Aries Horoscope Today)
अपने झगड़ालू व्यवहार पर काबू रखें. अपने निवेश और अपने भविष्य के लक्ष्यों के बारे में जानकारी गुप्त रखें. यदि आप कार्यालय में अतिरिक्त समय बिताएंगे तो आपका घरेलू जीवन प्रभावित होगा.अगर आप सीधा उत्तर नहीं देंगे तो आपके सहयोगी नाराज हो सकते हैं. आपका जीवनसाथी आज आपकी प्रतिष्ठा पर थोड़ा प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है.
उपाय : अपने शरीर को तंदुरुस्त और दिमाग को तरोताजा रखने के लिए रोजाना सुबह-सुबह प्राणा का अभ्यास करें.

वृष (Taurus Horoscope Today)
बेचैनी आपकी मानसिक शांति को भंग कर सकती है. दोस्त आपकी समस्याओं को सुलझाने में काफी मददगार साबित होगा. भाई-बहनों के सहयोग से आज आपको धन लाभ की प्राप्ति होगी. अपने भाई-बहनों से सलाह लें. अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का फ़ायदा न उठाने दें. 
उपाय : परिवार के सदस्यों की खुशहाली के लिए किसी पवित्र स्थान पर दूध, मिश्री और सफेद गुलाब अर्पित करें.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
आप में से कुछ लोगों को आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है, जिससे आप तनावग्रस्त और परेशान हो सकते हैं. आप दूसरों पर जरूरत से ज्यादा खर्च करना पसंद करेंगे. अपने प्रिय के प्रति आपकी लापरवाही घर में तनाव का कारण बन सकती है. 
उपाय : सफेद चंदन का तिलक लगाने से आपको फिट रहने में मदद मिलेगी.

कर्क(Cancer Horoscope Today)
जमीन-जायदाद में निवेश लाभदायक रहेगा. यदि आप कार्यालय में अतिरिक्त समय बिताएंगे तो आपका घरेलू जीवन प्रभावित होगा. काम और घर पर दबाव आपको गुस्सैल बना सकता है.यदि आप आज खरीदारी के लिए जाते हैं तो आप अपने लिए कोई अच्छी पोशाक खरीद सकते हैं. 
उपाय: पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनाए रखने के लिए प्रतिदिन प्रात:काल पिता का आशीर्वाद लें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़