आज का राश‍िफल 9 फरवरी: सिंह की कड़ी मेहनत लाएगी रंग, इन राशियों को होगा आर्थिक नुकसान

Horoscope 9 February 2023: गुरुवार के दिन सिंह राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है. यह दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 06:58 AM IST
  • सिंह: धैर्य से अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे.
  • वृश्चिक: आर्थिक तंगी और बढ़ सकती है.
आज का राश‍िफल 9 फरवरी: सिंह की कड़ी मेहनत लाएगी रंग, इन राशियों को होगा आर्थिक नुकसान

Horoscope 9 February 2023 वृश्चिक राशि वालों को पार्टनर के साथ तालमेल बिठाने में मुश्किल हो सकती है. तुला राशि के जातकों की पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ने से तनाव हो सकता है. इश दौरान लव लाइफ थोड़ी कठिन हो सकती है. वहीं,  बिना जरूरत की चीजों पर पैसा खर्च करने से कन्या राशि के जातकों के जीवनसाथी नाराज हो सकता है.

सिंह (Leo Horoscope Today)
परिवार के सदस्य आपके विचारों का समर्थन करेंगे. आप कड़ी मेहनत और धैर्य से अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे. आप अच्छे विचारों से भरे रहेंगे. आपकी गतिविधियों का चुनाव आपकी उम्मीदों से कहीं अधिक लाभ दिलाएगा. यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है.किसी गोशाला में अपने वजन के बराबर जौ का दान करने से स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आपके भाई-बहन आपसे पैसा उधार ले सकते हैं, लेकिन इससे आपकी आर्थिक तंगी और बढ़ सकती है. बिना जरूरत की चीजों पर पैसा खर्च करने की वजह से आपका जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकता है. अपने मन को नियंत्रित करना सीखें, क्योंकि कई बार आप फोकस खो देते हैं और अपना समय बर्बाद कर देते हैं.

तुला (Libra Horoscope Today)
लंबे समय से जीवन में चल रहे तनाव से आपको राहत मिलेगी. लंबे समय से कर्जदार के पास फंसा पैसा वापस मिल सकता है. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ने से तनाव हावी हो सकता है. लव लाइफ थोड़ी कठिन हो सकती है. बेवजह के झंझटों और विवादों से दूर रहें. इस दौरान आप अपना खाली समय किसी मंदिर, गुरुद्वारे या किसी धार्मिक स्थल पर बिता सकते हैं.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
छोटी-छोटी बातों को अपने दिमाग पर हावी न होने दें. जिन लोगों ने अपना पैसा सट्टे या जुए में लगाया था उन्हें नुकसान हो सकता है. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि सट्टेबाजी से दूर रहें. आपको पार्टनर के साथ तालमेल बिठाने में मुश्किल हो सकती है. मोबाइल के अत्यधिक उपयोग से समय की बर्बादी होगी. इस दिन आपके वैवाहिक जीवन में एक अद्भुत चरण देखने को मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़