Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातक वाहन चलाते समय बरतें सावधानी, हो सकती है दुर्घटना; जानें 26 सितंबर का राशिफल

Daily Rashifal 26 September 2024: आज का दिन मेष राशि के लिए मिलाजुला होगा. ससुराल पक्ष वालों से कोई डील न करें. वृषभ राशि के जातक सेहत के प्रति सचेत रहें. कन्या राशि के जातकों कार्यक्षेत्र में मनमुटाव हो सकते हैं. आइए, जानते हैं 26 सितंबर, 2024 का राशिफल.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Sep 26, 2024, 06:41 AM IST
  • मीन राशि नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं
  • मीन वालों को रुका हुआ धन मिल सकता है
Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातक वाहन चलाते समय बरतें सावधानी, हो सकती है दुर्घटना; जानें 26 सितंबर का राशिफल

नई दिल्ली: Daily Rashifal 26 September 2024: मिथुन राशि के जातकों को विवाद से बचना होगा, नुकसान हो सकता है. संतान की समस्याओं को सुनना होगा. आइए, जानते हैं 26 सितंबर, 2024 का राशिफल.

मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. ससुराल पक्ष के लोगों के साथ आज लेनदेन न करें. प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए अच्छा दिन रहेगा. व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं से समस्या होगी.

वृषभ राशि
आज विशेष व्यक्ति से मिलने का अवसर मिलेगा. खान-पान के कारण समस्या हो सकती है. नए काम की शुरुआत करना अच्छा होगा. सेहत के प्रति सचेत रहें. 

मिथुन राशि
विवादों में पड़ने से बचें. विरोधियों द्वारा रचे गए षड्यंत्र शिकार हो सकते हैं. संतान की समस्याओं को सुनना और समझना पड़ेगा. विरोधी आप पर हावी हो सकते हैं. लेनदेन से जुड़े मामलों में सावधान रहें. 

कर्क राशि
आज आप कार्यक्षेत्र में किसी बड़ी योजना का लाभ उठा सकते हैं. मित्र से अपने मन की बात साझा कर सकते हैं. मजबूरी के कारण व्यवसाय में कोई डील फाइनल ना करें. 

सिंह राशि
आज प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. मन मुताबिक काम मिल सकते हैं. इससे आप खुश रहेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ अप कहीं घूमने जा सकते हैं.

कन्या राशि
आज व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. विरोधियों की चालों को नाकाम करना होगा. कार्यक्षेत्र में मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है. शेयर मार्केट में सोच-समझकर निवेश करें. 

तुला राशि
आपके लिए उत्तम दिन रहेगा. किसी शुभ या मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं. जिस बात को लेकर लंबे समय से परेशान थे, अब वह चिंता का कारण खत्म होगा. वाहन चलाते समय आप सावधान रहें. 

वृश्चिक राशि
जनीतिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए आज का फिन बेहतरीन साबित होगा. स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से परेशान हो सकते हैं. आपको डॉक्टर से परामर्श लेना होगा. कोई बड़ा दायित्व मिल सकता है, इससे व्यस्तता बनी रहेगी. 

धनु राशि
आज दिनचर्या में कुछ बदलाव करने का लाभ होगा. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. किसी को बिन मांगे सलाह न दें. धन आसानी से उधार लिया जा सकता है. 

मकर राशि
वर्कप्लेस पर सहयोगी धोखा दे सकते हैं. प्राइवेट नौकरी जॉइन करनी है तो पहले पूरी जांच कर लें. लेनदेन के मामले में सावधानी बरतनी चाहिए. आपसे कोई मित्र मदद की उम्मीद में मिल सकता है.

कुंभ राशि
परिवार में किसी को सलाह देने से बचें, वरना वाद विवाद में पड़ सकते हैं. स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है.

मीन राशि
नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. विशिष्ट व्यक्तियों से मिलने का अवसर मिल सकता है. परिवार में चल रही कलह से मुक्ति मिल सकती है. रुका हुआ धन मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Guruwar Ke Upay: गुरुवार के दिन नारियल से करें ऐसा टोटका, जीवन में कभी नहीं होगी पैसों की तंगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़