अंक ज्योतिष 29 अगस्त: इन मूलांक वालों को मिलेगा रोमांटिक सरप्राइज, जन्मतारीख से जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Ank Jyotish 26 August 2022: मूलांक 4 से संबंधित लोगों को आज दफ्तर में सावधानी बरतनी होगी. अधिकारियों का आपके प्रति व्यवहार आज अच्छा नहीं रहेगा. अंक ज्योतिष के अनुसार, आइए जानते हैं कैसा रहेगा आपका दिन.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 07:42 AM IST
  • मूलांक 1: मिलेगा रोमांटिक किस्म का सरप्राइज
  • मूलांक 3: आकर्षक व्यक्ति से होगी मुलाकात
अंक ज्योतिष 29 अगस्त: इन मूलांक वालों को मिलेगा रोमांटिक सरप्राइज, जन्मतारीख से जानें कैसा रहेगा आपका दिन

नई दिल्ली: todays numerology horoscope prediction अंक ज्योतिष में जन्म तारीख से मूलांक की गणना की जाती है. उदाहरण के तौर पर अगर किसी की जन्म तारीख 29 है तो उसका मूलांक 2+9= 10 = 1+0= 1 होगा. अंक ज्योतिष के अनुसार, 29 अगस्त का दिन कुछ लोगों के लिए शानदार उपलब्धियों से भरा रहने वाला है. जबकि कुछ को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मूलांक 1
जन्म तारीख के अनुसार, आज परोपकारी और कल्याणकारी संस्थाओं में आपकी भागीदारी समाज में आपकी स्थिति को मजबूत करेगी. आज का दिन मानसिक और शारीरिक रूप से आपकी परीक्षा लेने वाला है. आपको आज एक रोमांटिक किस्म का सरप्राइज मिल सकता है.

मूलांक 2
जिन लोगों को मूलांक 2 है, वो आज पूरे दिन खुश और संतुष्ट रहेंगे. सोमवार का दिन शानदार उपलब्धियों से भरा होगा. इस दौरान अपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. पदोन्नति या व्यावसायिक सफलता की मजबूत संभावना दिख रही है. कुछ झिझक के पलों के बाद जीवन में रोमांस शुरू हो सकता है.

मूलांक 3
ज्योतिष के अनुसार, मूलांक 3 वालों को आज कार्य में सम्मान मिलेगा. आंख की समस्या आज चिंताजनक हो सकती है. इसलिए चिकित्सक से सलाह अवश्य लें। कोई बहुत ही आकर्षक व्यक्ति आपके साथ नए रिश्ते की शुरुआत कर सकता है.

मूलांक 4
मूलांक 4 से संबंधित लोगों को आज दफ्तर में सावधानी बरतनी होगी. अधिकारियों का आपके प्रति व्यवहार आज अच्छा नहीं रहेगा. आज आपकी महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात हो सकती है. अपने उत्कृष्ट स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साह में रहते हैं। 

मूलांक 5
जन्म तारीख के अनुसार, मूलांक 5 वालों के लिए आज का दिन दान करने का अच्छा समय है. व्यस्त गतिविधि आपको पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस करा सकती है. अपने उत्कृष्ट स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साह में रहते हैं. 

मूलांक 6
ज्योतिष के अनुसार, इस मूलांक से जुड़े लोगों को आज टाले जा सकने वाले वाद-विवाद से बचना होगा. बॉस से पदोन्नति, वेतन वृद्धि या छुट्टी के लिए पूछने का अच्छा दिन है. 

मूलांक 7
आज आप किसी गंभीर मुकदमे या झगड़े में पड़ सकते हैं. आज महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात होगी. आपको अपनी कार या घर बेचने से संबंधित कोई निर्णय लेना पड़ सकता है. 

मूलांक 8 
जिन लोगों का मूलांक 8 है, वो आज शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करेंगे. आज का दिन आपके लिए नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने के लिए अच्चा है. 

मूलांक 9
आज परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य संदेह के घेरे में आज सकता है. कोई प्रमोशन या अच्छा व्यवसाय प्रस्ताव आपका दिन बना सकता है. कोई विशेष आपके लिए कुछ अच्छा कर सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

यह भी पढ़ें- महिलाओं के इन अंगों पर मौजूद तिल होते हैं बेहद खास, जानें क्या देते हैं संकेत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़