Monalisa ने पंजाबी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

मोनालिसा भोजपुरी के सफल फिल्मों जैसे 'सरकार राज' और 'मनी है तो हनी है' आदि में नजर आ चुकीं हैं. इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 12:31 PM IST
  • मोनालिसा ने दिलजीत दोसांझ के पंजाबी गाने पर डांस किया
  • नमक इश्क का शो के लिए काम कर रही हैं मोनालिसा
Monalisa ने पंजाबी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा (Monalisa) एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. अभिनेत्री अपनी खूबसूरत अदाओं की वजह से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. यही वजह है कि फैंस उनके गाने और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

इसके अलावा मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम (Instagram) समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर मोनालिसा की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है. फैंस एक्ट्रेस की फोटोज व वीडियोज के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

मोनालिसा का नया वीडियो वायरल
एक बार फिर से मोनालिसा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा ने ब्लू कलर बन पीस ड्रेस पहना है. एक्ट्रेस पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बता दें कि मोनालिसा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के पंजाबी गाने लवर पर डांस कर रही हैं. फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट और लाइक कर रहे हैं. 

इस वजह से सुर्खियों में हैं मोनालिसा
मोनालिसा भोजपुरी के सफल फिल्मों जैसे 'सरकार राज' और 'मनी है तो हनी है' आदि में नजर आ चुकीं हैं. वह इन दिनों नमक इश्क का शो के लिए काम कर रही हैं. इस शो को लेकर मोनालिसा ने पूरी तैयारी की है. साथ ही मोनालिसा 'अनकही दास्तान' को लेकर भी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों मोनालिसा ने इस शो का प्रोमो जारी कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi के बोल्ड अवतार ने पारा किया हाई, फैंस बोले-'हाय गर्मी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़