Daily Horoscope 7 मार्च 2021 को जानिए क्या कह रही है आपकी राशि

वृष राशि वाले लोगों को आज के दिन करियर में  उन्नति मिलेगी. कन्या राशि वाले जातक आज के दिन पालक का दान अवश्य करें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2021, 07:00 AM IST
  • कर्क राशि वालों को आज नई खुशियां मिलेगी
  • धनु राशि के लोगों को आज चोट लग सकती है
Daily Horoscope 7 मार्च 2021 को जानिए क्या कह रही है आपकी राशि

नई दिल्लीः 7 मार्च 2021 रविवार के दिन फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है. हमारे जीवन पर ग्रहों-नक्षत्रों का गहरा असर पड़ता है. इसी आधार पर राशियां हमारे हर दिन पर भी असर डालती हैं और भविष्य तय करती हैं. आज कैसी है आपकी राशि बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

मेष- आज के दिन उन्नति का काम अटकेंगे. कारोबार से फायदा संभव होगा. वैचारिक मतभेद हो सकता है. पीले रंग से सफलता मिलेगी. कन्या का पूजन करें.

वृष- पुरानी बातें परेशान करेंगी. ऑफिस में प्रशंसा होगी. करियर में उन्नति का मार्ग मिलेगा. दूर्गा जी का पूजन करें. मां को लाल फूल की माला चढ़ाएं.

मिथुन- सामान खरीद-बेचने के लिए अच्छा दिन है. घर, गाड़ी या जमीन में निवेश कर सकते हैं. बेकार के झगड़ों से बचें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. गाय की पूजा करें और हरा चारा दान करें.

कर्क- आमदनी बढ़ सकती है. निवेश से फायदा होगा. कारोबार में लाभ से खुशी मिलेगी. कमर दर्द परेशान कर सकता है. आज किसी को उधार मत दीजिएगा. गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं.

सिंह- अनजान शख्स से बचकर रहें. अनजान लोगों की सुनेंगे तो परेशान होंगे. ब्लड प्रेशर की परेशानी कम होगी. तनाव लेने से बचें वरना नुकसान होगा. गणेश जी को पीले फूल चढ़ाएं.

कन्या- नई शुरुआत से खुशियां आएंगी. धन लाभ होना निश्चित है. गुस्से से काम बिगड़ सकते हैं. ज्ञान मुद्रा का अभ्यास करें. पालक का दान करें.

तुला- जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. परेशानी दूर करने के लिए बड़ों की मदद लें. अच्छा समय जल्द आने वाला है. जीवन में कठिनाइयों से ना घबराएं. जरूरतमंदों की सेवा करें.

वृश्चिक- धन से जुड़े मामलों में सावधान रहें. देनदान धोखा दे सकते हैं. संपत्ति विवाद खत्म हो सकता है. सबका सहयोग मिलेगा. दुर्गा जी को सफेद फूल चढ़ाएं.

धनु- करियर में सफलता मिलेगी. कारोबार में सामान्य लाभ होगा. गाड़ी सावधानी से चलाएं. चोट लगने का योग है. लाल रंग से खतरा है. आलस नहीं करेंगे तो सफलता मिलेगी.

मकर- सोच-विचार कर काम करें. ऑफिस में नई परेशानियां आएंगी. परिजनों से तनाव हो सकता है. कारोबार में फायदा होगा. हरी दाल का दान करें.

कुंभ- आपके खर्च बढ़ सकते हैं. निवेश से परेशानी हो सकती है. लाल रंग आपके लिए शुभ है. भगवती को हलवे का भोग लगाएं.

मीन- कामों में सफलता हासिल होगी. लोग काम की तारीफ करेंगे. परिवार में शांति बनी रहेगी. तन और मन में ताजगी महसूस करेंगे. कन्याओं को भोजन करवाएं.

ये भी पढ़ें- जानकी अष्टमी पर करें देवी सीता की पूजा और समझें अधिकार के साथ कर्तव्य कैसे निभाते हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़