ऑफिस के चुगलखोर सहकर्मियों से बचने का जानिए ज्योतिष उपाय

अगर आपके ऑफिस में कोई चुगलखोर सहकर्मी है जिससे परेशान हो गए हैं तो शनिवार को किया जाने वाला खास उपाय आपको उससे निजात दिला सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 04:21 AM IST
  • बुध की खराब दशा से धन की कमी होती है.
  • दशम भाव में मंगल मजबूत तो खेल में भविष्य
ऑफिस के चुगलखोर सहकर्मियों से बचने का जानिए ज्योतिष उपाय

नई दिल्लीः जिंदगी में हर व्यक्ति किसी न किसी समस्या से परेशान रहता ही है. सनातन परंपरा और ज्योतिष कहता है कि हमारे जीवन पर ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव पड़ता है और इनकी चाल बदलती है तो हमारे जीवन में कभी सुख आते हैं तो कभी दुख.

ऐसे में अगर आप किसी समस्या से पीड़ित हैं और इसका समाधान नहीं निकल रहा है तो एक बार ज्योतिष का नजरिया अपना कर देखिए. ऐसे ही कुछ समस्याओं और ज्योतिष उपायों को बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

सहकर्मियों की चुगलखोरी से नौकरी पर खतरा आ गया है ?
अगर आपके ऑफिस में कोई चुगलखोर सगकर्मी है जिससे परेशान हो गए हैं तो शनिवार को सफेद कागज़ पर स्केच या पेन से सहकर्मी का नाम लिखें. एक तेल का दीया जलाएं और कागज उसके नीचे रख दें. शनिदेव से प्रार्थना करें कि आपके साथ न्याय करें. प्रार्थना करें कि सहकर्मी को सदबुद्धि दें. 

दिन में सोना ठीक है या गलत 
स्वास्थ्य के लिए दिन में सोना खराब होता है. दिन में सोने से लीवर खराब हो सकता है. दिन में सोने से कफ की परेशानी हो सकती है

ट्रांसपोर्ट का कारोबार ठप पड़ा गया है क्या करुं ?
बुध की खराब दशा से धन की कमी है. अगले 4 बुधवार तक मां लक्ष्मी की पूजा करें. गाय को जल चढ़ाएं और रोटी खिलाएं. 

सर्दी-जुकाम को ठीक करने का घरेलू नुस्खा बताएं ?
जड़ी-बूटियों की तकिया पर सोने से सर्दी-जुकाम ठीक होता है. मंदार के रुई की तकिया लगाने से सर्दी-जुकाम नहीं होता है. 

बेटा गलत संगत में फंसता जा रहा है ?

पिता होने के नाते बेटे को सही मार्गदर्शन देना आपकी जिम्मेदारी है. हनुमान जी का सिद्ध यंत्र लॉकेट गले में पहनाएं. हनुमान जी बेटे की रक्षा करेंगे और गलत संगत से बचाएंगे. 

य़ह भी पढें. ज्योतिष समाधान: ऑफिस में है चुगलखोर सहकर्मी तो क्या है उपाय

खेल में करियर बनाऊं या नहीं ?

दशम भाव में अगर मंगल मजबूत हो तो खेल-कूद में भविष्य अच्छा होता है. आपका मंगल दशम की जगह नौवें भाव में है और तृतीयेष अपने घर में है. खेलकूद में आपको सफलता मिलेगी लेकिन धैर्य रखना पड़ेगा. हर मंगलवार हनुमान जी को पीपल के पत्तों की माला चढ़ाएं, हनुमान चालीसा पढ़ें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़