आज 3 फरवरी 2023 का राशिफल: सिंह राशि वालों का पैसा होगा खर्च, तुला के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव

Horoscope 3 February 2023 2023: आज शुक्रवार का दिन सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:47 AM IST
  • सिंह: आज आपका पैसा खर्च हो सकता है.
  • तुला: आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी.
आज 3 फरवरी 2023 का राशिफल: सिंह राशि वालों का पैसा होगा खर्च, तुला के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव

नई दिल्लीः Horoscope 3 February 2023 वृश्चिक राशि के लोगों की आज मौखिक रूप से आपकी प्रशंसा होगी. आज आपको निवेश से बचना चाहिए. बच्चों के प्रति आपका कठोर व्यवहार उन्हें नाराज करेगा. कार्यस्थल पर आपका कोई प्रतिस्पर्धी आज आपके खिलाफ साजिश रच सकता है, इसलिए आपको सतर्क रहने और सावधानी से काम लेने की जरूरत है.

सिंह का राशिफल (Leo Horoscope Today)
सिंह राषि के जातकों के लिए आज मनोरंजन और मौज मस्ती का दिन है. पार्टनर की खराब सेहत पर आज आप अपना पैसा खर्च कर सकते हैं. लंबे समय से बचाया हुआ पैसा आज आपके काम आएगा. अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय परिवार के लिए भी निकालें. जीवनसाथी के साथ आज आप अपने जीवन का सबसे बेहतरीन दिन बिताएंगे.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड
उपाय: हनुमान मंदिर में बादाम चढ़ाएं, इनमें से आधे बादाम वापस घर लाकर अपनी तिजोरी में रख लें, इससे आर्थिक जीवन में और शुभता आएगी.

कन्या का राशि फल (Virgo Horoscope Today)
कन्या राशि के जातकों को आज जमीन-जायदाद या सांस्कृतिक परियोजनाओं से जुड़े मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए. पढ़ाई में मन न लगने के कारण बच्चे स्कूल में कुछ निराशा का कारण बन सकते हैं. आपकी ऊर्जा का स्तर आज ऊंचा रहेगा. आज आपके पास जो खाली समय है उसका सदुपयोग करने की जरुरत है.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय : दुर्गा मंदिर में चढ़ाया गया प्रसाद जरूरतमंद लोगों को बांटे और अच्छा पारिवारिक जीवन प्राप्त करें.

तुला का राशि फल (Libra Horoscope Today)
तुला राशि के जातकों का कोई पुराना दोस्त आज आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है. हालांकि आपकी मदद से आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. अपने घर के वातावरण में बदलाव करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी की स्वीकृति है. कोई रिश्तेदार आज आपको सरप्राइज दे सकता है, लेकिन इससे आपकी योजना में खलल पड़ सकता है.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट
उपाय : सुखी पारिवारिक जीवन के लिए घर के चारों कोनों में लाल पत्थर लगाएं.

वृश्चिक का राशि फल (Scorpio Horoscope Today)
आपके विनम्र व्यवहार की सराहना होगी. बहुत से लोग मौखिक रूप से आपकी प्रशंसा करेंगे. आज आपको निवेश से बचना चाहिए. बच्चों के प्रति आपका कठोर व्यवहार उन्हें नाराज करेगा. कार्यस्थल पर आपका कोई प्रतिस्पर्धी आज आपके खिलाफ साजिश रच सकता है, इसलिए आपको सतर्क रहने और सावधानी से काम लेने की जरूरत है.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
उपाय : अपनी आर्थिक स्थिति में निरंतर वृद्धि के लिए शराब, मांसाहार के सेवन से बचें और महिलाओं का सम्मान और सम्मान करें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़