सलमान खान की बढ़ी परेशानी, इस वजह से 'Bigg Boss 12' के फॉर्मेट में फिर हुआ बदलाव

 'बिग बॉस 12' 16 सितंबर से दर्शकों के सामने पेश किया जायेगा. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 25, 2018, 04:55 PM IST
सलमान खान की बढ़ी परेशानी, इस वजह से 'Bigg Boss 12' के फॉर्मेट में फिर हुआ बदलाव

नई दिल्ली: टीवी जगत के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' जल्द ही छोटे परदे पर दस्तक देने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स में आ रही खबरों के मुताबिक यह शो 16 सितंबर से दर्शकों के सामने पेश किया जायेगा. इस शो से जुड़े अपडेट्स लगातार मीडिया में आ रहे है. कुछ दिन पहले इस शो से जुड़ी खबर आई थी कि मेकर्स ने इस बार शो के फॉर्मेट को चेंज किया है, जिसके तहत प्रतियोगी इस बार जोड़ियों में 'बिग बॉस' के घर के अंदर जाएंगे. लेकिन शो से जुड़ी हालिया खबरों की माने तो मेकर्स का ये फैसला उनके लिए अब सिरदर्द बन गया है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक, इस बार शो के लिए सेलेब्रिटी जोड़ियां नहीं मिल पा रही है, जिसके कारण अब कंटेस्टेंट की सोलो एंट्री होगी. आगे इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 6 सिंगल सेलिब्रिटी इस घर में एंट्री करेंगे और 5 कॉमनर जोड़ियां घर के अंदर जाएंगी. बाद में इन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोड़ी बनाई जाएगी और इन जोड़ियों को 'विचित्र जोड़ी' का नाम दिया जायेगा.

 

 

The wait has come to an end! @beingsalmankhan is coming back soon on #BiggBoss season 12 only on @colorstv! @nadiachauhan @iamappyfizz @oppomobileindia @rajcheerfull

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

आपको बता दें कि हाल ही में मॉडल मिलिंद सोमन ने इस बात से इंकार कर दिया था कि वो इस शो का हिस्सा बनने वाले है. मिलिंद को लेकर पहले यह खबर आ रही थी कि वो अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ इस शो सेलेब्रिटी जोड़ी के दिखाई देंगे. 

हाल ही में इस शो से जुड़ी यह खबर थी कि असमिया एक्ट्रेस माहिका शर्मा ब्रिटिश एडल्ट स्टार डैनी डी के साथ जोड़ी बनाकर शो का हिस्सा बनने वाली हैं.  डैनी डी अपनी पार्टनर माहिका शर्मा के साथ शो में आने के लिए शो के मेकर्स से हर वीक लगभग 95 लाख रुपये की मोटी रकम ले रहे हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़