close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Bigg Boss 12: सलमान ने बीते साल एक एपिसोड के लिए थे 11 करोड़, इस बार की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

'बिग बॉस 12' के शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ते का समय बाकी है, ऐसे में एक बार फिर शो के लिए सलमान खान की फीस चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Bigg Boss 12: सलमान ने बीते साल एक एपिसोड के लिए थे 11 करोड़, इस बार की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंडियन टीवी जगत का सबसे फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' जल्द ही आपके छोटे परदे पर दस्तक देने वाली है. पिछले हफ्ते मंगलवार को सलमान खान ने गोवा में इस शो को लॉन्च किया था. यह शो अपने फॉरमेट और कंटेंट के लिए आम तौर पर चर्चा में रहता ही है लेकिन इस शो से जुड़ी एक और चीज है, जिसकी हर साल काफी चर्चा होती है. वो है इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स और शो के होस्ट सलमान खान के द्वारा चार्ज किए जाने वाला फीस. अब शो शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ते का समय बाकी है, ऐसे में एक बार फिर शो के लिए सलमान खान की फीस चर्चा का विषय बनी हुई है. 

'बिग बॉस 12' में सलमान के फीस से जुड़ी जो खबरें मीडिया आ रही है, उसके मुताबिक सलमान इस बार एपिसोड के लिए 14 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं. ऐसे में सलमान इस साल 'बिग बॉस 12' से लगभग 300 करोड़ रुपये कमाएंगे. बता दें कि पिछले साल सलमान ने एक एपिसोड के लिए निर्माताओं से 11 करोड़ रुपये लिए थे. 

आपको बता दें कि  'बिग बॉस 12' के पहले एपिसोड का प्रसारण 16 सितम्बर को किया जायेगा. पिछले दिनों शो से जुड़ी ये खबर आई थी कि 6 सिंगल सेलिब्रिटी इस घर में एंट्री करेंगे और 5 कॉमनर जोड़ियां घर के अंदर जाएंगी. बाद में इन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोड़ी बनाई जाएगी और इन जोड़ियों को 'विचित्र जोड़ी' का नाम दिया जायेगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Had a wonderful stay at the W Hotel in Goa....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

हाल ही में इस शो से जुड़ी यह खबर थी कि असमिया एक्ट्रेस माहिका शर्मा ब्रिटिश एडल्ट स्टार डैनी डी के साथ जोड़ी बनाकर शो का हिस्सा बनने वाली हैं.  डैनी डी अपनी पार्टनर माहिका शर्मा के साथ शो में आने के लिए शो के मेकर्स से हर वीक लगभग 95 लाख रुपये की मोटी रकम ले रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें