'बिग बॉस' फेम मनु पंजाबी का chichiChallenge, इस बॉलीवुड एक्टर के स्टाइल में किया डांस

'बिग बॉस' 10 के फेम मनु पंजाबी ने KikiChallenge को कुछ अलग अंदाज में किया है, जिसका नाम उन्होंने chichiChallenge दिया है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 29, 2018, 06:24 PM IST
 'बिग बॉस' फेम मनु पंजाबी का chichiChallenge, इस बॉलीवुड एक्टर के स्टाइल में किया डांस

नई दिल्ली: पिछले दिनों इंटरनेट पर KikiChallenge एक सनसनी बन चुका था. यह चैलेंज इतना पॉपुलर हुआ था कि आम लोग से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी KikiChallenge का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे. लेकिन अब 'बिग बॉस' 10 के फेम मनु पंजाबी ने इस चैलेंज को कुछ अलग अंदाज में किया है, जिसका नाम उन्होंने chichiChallenge दिया है. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को प्यार से लोग चीची भी बुलाते है, जिसके कारण मनु ने इस वीडियो का नाम chichiChallenge रखा है. 

इस chichiChallenge का वीडियो मनु पंजाबी ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. वीडियो में वो एक चलती हुई कार में बैठे हुए होते हैं और कार में  गोविंदा के 'दूल्हे राजा' फिल्म का हिट गाना 'क्या लगती हो है हाय रब्बा' बज रहा होता है. वीडियो में मनु कार से उतरते हैं और बिल्कुल गोविंदा के अंदाज में डांस करने लगते हैं. मनु पंजाबी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हटाओ KikiChallenge चीची भईया है न... अपुन का गोविंदा हीरो नंबर-1.' 

 

 

 

A post shared by Manu Punjabi (@manupunjabim3) on

 

हालांकि मनु ने इस वीडियो को काफी सावधानियों के साथ बनाया है. इस वीडियो को लेकर जब सोशल मीडिया यूजर्स मनु ट्रोल कर रहे थे तो उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए कहा, 'प्लीज आप लोग मुझे नियम-कानून नहीं बताये. मैं कोई सड़क पर नहीं हूं, मैं एक फॉम हाउस में हूं और यहां कोई नहीं है. यार आपको पता होना चाहिए मैं ऐसा कोई काम कर भी नहीं सकता. कोई बात नहीं वीडियो को एंजाॅय कीजिये... क्या लगती हो है रब्बा.'

manu comment screen shot

मनु का ये chichiChallenge पिछले दिनों वायरल हो रहे KikiChallenge जैसा ही है. बस इसका नाम बदल दिया गया है. आपको बता दें कि KikiChallenge में लोगों को चलती कार से उतरकर सड़क पर डांस करना होता है, जिसके चलते यह चैलेंज काफी खतरनाक साबित हो रहा था. ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें लोग इस चैलेंज को पूरा करते हुए दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं. इसी वजह से मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में पुलिस ने KikiChallenge चैलेंज नहीं करने के लिए वॉर्निंग दी थी. 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़