अभिनेता रणवीर सिंह पर टूटा गमों का पहाड़, नानी का निधन

रणवीर सिंह अक्सर अपने इंटरव्यू में अपने नानी का ज़िक्र किया करते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि मैं अपने नानी के बेहद करीब हूं. उनकी जरुरत मुझे उतना ही है जितना मेरे लिए ऑक्सीजन और पानी. 

Last Updated : Jun 4, 2018, 11:47 PM IST
अभिनेता रणवीर सिंह पर टूटा गमों का पहाड़, नानी का निधन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के नानी का आज सुबह निधन हो गया. लम्बे समय से वो बीमार चल रही थीं. जैसे ही रणवीर को नानी की निधन का खबर मिला उन्होंने अपने सारे शूटिंग कैंसिल कर दिए. रणवीर आज मुंबई में आयोजित होने वाले स्विट्जरलैंड टूरिज्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने वाले थे लेकिन इस दुखद घटना के कारण उन्होंने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कैंसिल कर दिया. 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अक्सर अपने इंटरव्यू में अपने नानी का ज़िक्र किया करते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि मैं अपने नानी के बेहद करीब हूं. उनकी जरुरत मुझे उतना ही है जितना मेरे लिए ऑक्सीजन और पानी. 

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आ रही है कि रणवीर की नानी के अंतिम संस्कार में सोनम कपूर, अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर, अर्जुन कपूर और भी कई अन्य बॉलीवुड स्टार शामिल हो सकते हैं. 

रणवीर की आने वाली फ़िल्मों की बात करे तो फिलहाल वह 'गली ब्वॉय' की शूटिंग कर रहे है. इसके अलावा वह करण जौहर की फ़िल्म ‘सिम्बा’ में दिखाई देंगे जिसमें उनके अपोजिट सारा अली खान हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़