close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीबुड ने पीएम मोदी को बताया 'रॉकस्टार', जानें क्या है वजह

'हाउडी मोदी' के मंच पर दोनों पावरफुल लीडर्स की दोस्ती देखकर स्टेडियम में मौजूद लोगों का जोश देखने लायक रहा. वहीं, इसी जोश के साथ बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां भी इसे लेकर फूली नहीं समा रही हैं.

बॉलीबुड ने पीएम मोदी को बताया 'रॉकस्टार', जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: देश से विदेश तक हिन्दुस्तान सुर्खियों में है. अमेरिका के ह्यूस्टन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के चर्चे हर तरफ हो रही हैं. इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए. मंच पर दोनों पावरफुल लीडर्स की दोस्ती देखकर स्टेडियम में मौजूद लोगों का जोश देखने लायक रहा. वहीं, इसी जोश के साथ बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां भी इसे लेकर फूली नहीं समा रही हैं.

सलमान खान हमेशा से जताते रहे हैं कि वो पीएम नरेंद्र मोदी के मुरीद हैं. और इस बार भी वो अपनी खुशी छुपा नहीं पाए. पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान ने ट्वीट किया. जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. 

सलमान ने ट्वीट किया और लिखा कि 'पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी को बहुत आगे जाना है'

रील 'मोदी' ने रियल मोदी को ऐसे दी बधाई

वहीं बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय ने भी सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए एक मैसेज पोस्ट किया. विवेक ओबरॉय, पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में पर्दे पर नज़र आ चुके हैं. उनपर बनी बायोपिक में काम कर चुके हैं. उन्होंने लिखा 'Triumph over Trump! हमारा दिल एक बार फिर खुशी और जीत के मारे फूल गया है. पीएम नरेंद्र मोदी जी का एक बार फिर से धन्यवाद कि उन्होंने हम भारतीयों को गर्व महसूस कराया. हमने ऐसा बस सपने में ही सोचा था जिसे आपने सच कर दिखाया. जय हिंद.'

इसके अलावा अनुपम खेर ने भी इस इवेंट को लेकर एक खास मैसेज पोस्ट किया. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- 'हाउडी मोदी में सब कुछ अद्भुत था. जिस तरह से 50 हजार भारतीय लोगों का क्राउड पीएम चीयर अप कर रहा था वो ऐतिहासिक और इमोशनल था. पीएम नरेंद्र मोदी जी आप रियल रॉकस्टार हैं. जय हो.'

इस कड़ी में अदनान सामी भी पीछे नहीं रहे. सिंगर अदनान सामी ने पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीरें शेयर कर लिखा- इसे कहते हैं अल्टीमेट.

अमेरिका में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ में भारतीय प्रधानमंत्री के नाम की गूंज इस कदर उठी कि अमेरिका में रह लोगों पर तो इसका असर पड़ा ही, बॉलीवुड भी पीएम मोदी का मुरीद हो गया.