बॉलीवुड के इस कोरियोग्राफर ने की खुदकुशी, डिप्रेशन बनी मौत की वजह

पारिवारिक कलह से काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 24, 2018, 04:33 PM IST
बॉलीवुड के इस कोरियोग्राफर ने की खुदकुशी, डिप्रेशन बनी मौत की वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डांसर और कोरियोग्राफर अभिजीत शिंदे ने सुसाइड कर लिया है. अभिजीत पिछले काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे, जिसके कारण उन्होंने मौत को गले लगा लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक गुरुवार को सुबह 6.30 के करीब अभिजीत के पड़ोसियों ने उनके घर का दरवाजा खुला हुआ देखा. इसके बाद जब पड़ोसियों ने उनके घर के अंदर जा कर देखा तो वो छत के पंखे से लटके हुए थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस को अभिजीत के मुंबई स्थित घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मेरे बैंक अकाउंट को मेरी बेटी के नाम कर दिया जाये. उनकी पत्नी पिछले काफी दिनों से उनका साथ छोड़ चुकी है. पिछले 3 महीने से वह अपनी बेटी से नहीं मिले हैं, जिस वजह से वह डिप्रेशन में थे.' मुंबई मिरर के रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि अभिजीत की पत्नी पिछले तीन महीने से अपनी मां के घर पर रही रही थी. इस दौरान अभिजीत की पत्नी उन्हें अपनी बेटी से भी नहीं मिलने देती थी. इस कारण अभिजीत काफी डिप्रेशन में रहते थे. 

 

 

आपको बता दें कि अभिजीत शिंदे बॉलीवुड में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और अजय देवगन सहित कई फिल्मी सितारों के साथ काम कर चुके है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़