सानिया मिर्जा पर बनेगी बायोपिक, बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर ने खरीदे राइट्स

 जल्द बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पूर्व प्रफेशनल शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक आने वाली है. इस कड़ी में अब नया नाम टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का जुड़ गया है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 2, 2018, 05:15 PM IST
सानिया मिर्जा पर बनेगी बायोपिक, बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर ने खरीदे राइट्स

नई दिल्लीः बॉलीवुड में खिलाडि़यों के जीवन पर बायोपिक बनाने का दौर चल गया है. मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, सचिन तेंदुलकर, एम. एस धोनी, संदीप सिंह इन सबकी बायोपिक सिल्वर स्क्रीन पर आ चुकी है. इसके अलावा जल्द ही बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पूर्व प्रफेशनल शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक आने वाली है. पिछले काफी दिनों से यह खबर आ रही थी कि इस कड़ी में एक नया टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का नाम जुड़ने वाला है. इसी को लेकर अब एक नई खबर सामने आई है. 

मुंबई मिरर की एक खबर के मुताबिक बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के ऊपर बनने वाली बायोपिक के राइट्स खरीद लिए हैं. सानिया की इस बयोपिक के राइट्स खरीदने में कई बॉलीवुड प्रोड्यूसर लगे हुए थे लेकिन अंतिम बाजी रॉनी स्क्रूवाला ने मार ली. इस बायोपिक में सानिया के जिंदगी से जुड़े सभी पहलुओं को दिखाया जायेगा.

 

 

You didn't let me down Roma secret wishes before I leave you  #TreviFountain #hadtowishandthrowthecoin #timewilltell

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

 

पिछले दिनों सानिया ने एक इंटरव्यू में अपने बायोपिक पर बात करते हुए कहा था कि मैं चाहती हूं कि अगर मेरे ऊपर बायोपिक बने तो उसमें मेरा किरदार परिणीति चोपड़ा निभाएं. सानिया के इस इंटरव्यू का जिक्र करते हुए परिणीति ने एक टीवी शो के दौरान कहा था, 'मुझे याद है कि सानिया यूएस ओपन खेल रही थीं और उन्‍होंने मुझे आधी रात को लगभग 2-3 बजे कॉल किया. उन्होंने कहा कि हाय, मैं सानिया मिर्जा हूं. मैं तुम्हे सिर्फ यह बताना चाह रही हूं कि तुम्‍हें पता है कि मैंने एक इंटरव्‍यू दिया और अब यह हर जगह पब्लिश हो गया है. मुझे लगता है कि यह मेरी जिम्‍मेदारी है कि मैं तुम्‍हे बताऊं कि ऐसा क्‍यों हो रहा है.'

 

 

आपको बता दें कि घुटने में चोट के कारण सानिया अक्टूबर 2017 से टेनिस से दूर चल रही हैं. सानिया ने अपने 15 वर्ष के लंबे करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थीं. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़